पूर्णिया चैलेंजर्स लीग मे मंत्रा विजार्ड्स ने विहार वायकिंग्स को 23 रन से हराया

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे पूर्णिया चैलेंजर्स लीग का दसवां मैच विद्या विहार वायकिंग्स बनाम मंत्रा विजार्ड्स के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मंत्रा विजार्ड्स ने 20.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 164 रन ही बना पाई। मंत्रा विजार्ड्स की तरफ से सुशांत ने 34गेंद पर 3 छक्के और 2 चौके की मदद से 46 रन और अनुज राज की 30 गेंद पर 3 छक्के और 3 चौके की मदद से 42 रन बनाए। विद्या विहार वायकिंग्स की तरफ से सुभाष चंद्र ने 4 ओवर में 20रन देकर 3 विकेट और भाष्कार दुबे ने 4 ओवर में 30 रन देकर 2 विकेट झटके।

165 रन का पीछा करते हुए विद्या विहार वायकिंग्स की पुरी टीम 18.5ओवर में 141रन पर सिमट गई। और यह मैच मंत्रा विजार्ड्स ने 23 रन से जीत लिया। विद्या विहार वायकिंग्स की तरफ से भाष्कर दुबे ने 42 रन और रितिक कुमार ने 34 रन का योगदान दिया जबकि मंत्रा विजार्ड्स की तरफ से राहुल ने 3, अंकित राज,शशि शेखर और सूर्यवंश ने 2 _2 विकेट हासिल किया। प्लेयर ऑफ द मैच अनुज राज को ज्ञानवर्धन के द्वारा पुरस्कृत किया गया।

निर्णायक की भुमिका में राजीव नंदन सिंह और मो नैयर अली थे जबकि थर्ड अंपायर और मैच रैफरी तरविंदर सिंह थे।
स्कोरर की भुमिका में शिवाशीष चटर्जी और डिजिटल स्कोरर विकल्प थे। जबकि उद्घोषक के रूप में विजय ली थे जबकि फिल्ड मैनेजमेंट का काम अभिषेक ठाकुर,विकास,मोहित, अयान,शैलजा सत्या ने संभाल रखा है।

इस मैच के दौरान सचिव जयंत चौधरी, मनजीत सिंह, विजय मल्लिक,मनीष कुमार सिन्हा,राकेश जी, शरजील असर के अलावा कई अन्य पदाधिकारी और पूर्व खिलाड़ी मौजूद थे।
उक्त जानकारी मिडिया प्रभारी गोपी कुमार सिन्हा ने दी।

Related posts

अवेंजर क्रिकेट क्लब ग्रीन भोजपुर सीनियर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

बिहार राज्य अंडर-17 शतरंज प्रतियोगिता 7 जून से मोतिहारी में

मुजफ्फरपुर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग 28 मई से