गुरुकुल स्पोर्ट्स एकेडमी जहानाबाद लखावर टी -20 क्रिकेट चैम्पियनशिप के फाइनल मे

जहानाबाद : लखावर टी -20 क्रिकेट चैम्पियनशिप में गुरुकुल स्पोर्ट्स एकेडमी जहानाबाद ने पुरूषोत्तम क्लब गया को 6 विकट से हराकर फाइनल में पहुंचीं।

पुरूषोत्तम क्लब गया की टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते का फैसला लिया, लेनिन उनका ये फैसला गलत साबित होता दिख रहा था जब लगातर गुरुकुल स्पोर्ट्स एकेडमी जहानाबाद के गेंदबाजों ने उनकी विकट लगातार गिरानी शुरु कर दी।

निर्धारित बीस ओवरों में के मैच में पुरूषोत्तम क्लब गया की टीम ने 16:5 ओवरों में मात्र 79 रनों पर पुरी टीम ऑल आउट हो गई।जिसमें अखिलेश ने 25, परवीन प्रकाश ने24,और रौशन ने 18 रनों का योगदान दिया।गुरुकुल स्पोर्ट्स एकेडमी जहानाबाद की ओर से रिशव ने 2, यशशवी ने 2,रौशन निराला ने 3, कोशर इमाम नेb2, और अलरजीत ने 1 विकट प्राप्त किए।

गुरुकुल स्पोर्ट्स एकेडमी जहानाबाद ने 80 रनों का लक्ष्य आसानी से 12 ओवर में ही पूरा कर लिया ।जिसमें अखिलेश ने 25, रौशन कुमार 18,कौशर इमाम ने 16,और गौरव कुमार ने 12 रनों का योगदान दिया।पुरूषोतम क्लब गया की ओर से परवीन प्रकाश ने 2, शशी ने 1,और अभिनाश राज ने 1 विकट प्राप्त किया ।सेमी फाइनल में मैन ऑफ द मैच रौशन निराला की दिया गया।

अब फाइनल में गुरुकुल स्पोर्ट्स एकेडमी जहानाबाद की टीम 13/06/2022 को सुबह 10 बजे एडी क्लब गया से मुक़ाबला करेगी।फिर उसके बाद पुरस्कार वितरण और प्रतियोगिता का समापन होगा।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन