पाँचवी बिहार राज्य पिकलबाल प्रतियोगिता में रोहतास,पटना और सीतामढ़ी का विजय अभियान प्रारंभ

पटना : बिहार राज्य पिकलबाल संघ के द्वारा पाँचवी बिहार राज्य पिकलबाल प्रतियोगिता का उदघाटन आज डी0 ए0 वी0 इंटर, विद्यालय दानापुर कैंट में प्रारंभ हुआ।

बिहार राज्य पिकलबाल के उदघाटन मैच में 16 वर्ष से कम आयु के वर्ग के एकल प्रतियोगिता में पटना  के आदित्य गुप्ता ने रोहतास के राजीव को 11/05,11/04 से पटना के यश गोश्वामी को 11/09,11/08 और रोहतास के विकी कुमार को 11/02,11/05 से हराया।रोहतास के आशीष ने सीतामढ़ी के खिलाड़ी रोहित को 11/08,11/05 से हराया ,पटना के अनुराग ने रोहतास के खिलाड़ी राजीव और आशीष को सीधे सेट में हराया।सीतामढ़ी के रोनित ने पटना के संगम को 11/06,11/09 से और रोहतास के विकी को 11/04,11/06 से पराजित कर विजय अभियान प्रारंभ किया।
इससे पूर्व दो दिवसीय पिकलबाल प्रतियोगिता  का विधिवत उदघाटन बाटा मजदूर यूनियन के अध्य्क्ष रंजीत कुमार ने पिकलबाल खेल कर और खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।बाटा मजदूर यूनियन के अध्य्क्ष ने खिलाड़ियों व खेलप्रेमियों को संबोधित करते हुए कहा कि पिकलबाल खेल को राज्य में विकसित व लोकप्रिय बनाने में हर संभव मदद बाटा कम्पनी से कराया जायेगा। पिकलबाल खेल के खिलाड़ियों ने देश व राज्य को गौरवान्वित किया है।

पिकलबाल खेल के खिलाड़ियों की उपलब्धियों को देखते हुए अपने स्तर से हर संभव सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता बिहार पिकलबाल संघ के अध्य्क्ष प्रमोद कुमार ने किया। अतिथियों का स्वागत पिकलबाल संघ  के सचिव रंजन गुप्ता  ने एवं धन्यवाद ज्ञापन  संघ के कोषाध्यक्ष  आंनद सिंह ने किया।

इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य अनिल कुमार, जदयू नेता पटना महानगर  के महासचिव, क्षितिज गुप्ता,डॉक्टर जय किशोर सिंह गौतम,वार्ड 31 के पूर्व पार्षद सुरेश भारती, बाटा मजदूर यूनियन के महासचिव विनय कुमार ,बिहार पिकलबाल संघ के उपाध्यक्ष संतोष कुमार,प्रभाकर सिंह संयुक्त सचिव अभय कुमार,सदस्य संजोग कुमार पिकलबाल के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी सिद्धार्थ विद्यालय के खेल शिक्षक अनिल सहित अनेक खेल प्रेमी उपस्थित थे।मैच का सफल संचालन रोहित सूरी,हिमांशु,अमितेश और शुभम के द्वारा किया जा रहा हैं।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से हराया

बेगूसराय जिला अंडर 19 की टीम सुपर लीग का मुकाबला खेलने के लिए भागलपुर रवाना।