बिहार के 7 खिलाड़ियों को मिला DLCL का स्पान्सर्शिप।

पटना : बिहार के 7 खिलाड़ियों को स्पॉन्सर्शिप मिला। खेल मंत्रालय बिहार सरकार के द्वारा मान्यता प्राप्त संस्था एचआरडीओ के सौजन्य से डीएलसीएल के द्वारा आयोजित क्रिकेट लीग में बिहार के सात खिलाड़ियों ने उम्दा प्रदर्शन किया जिसके लिए उन्हें स्पान्सर्शिप दिया गया।

स्पान्सर्शिप में सभी खिलाड़ियों को क्रिकेट किट के साथ साथ सभी उपयुक्त उपकरण दिए गए। यह स्पान्सर्शिप अवार्ड मोईनुनहक़ क्रिकेट स्टेडियम (बाहरी परिसर) पटना में बतौर अतिथि श्री सौरभ चक्रवर्ती एवं एम॰पी॰ वर्मा के द्वारा दिया गया।

बिहार के इन सात खिलाड़ियों को मिला स्पॉन्सर्शिप 

आकाश कुमार (कटिहार), आदित्या राज (अररिया), मो० तारीफ़ अंजुम (कटिहार), राहुल पांडेय (पटना), साहिल आनंद (पटना), अभिराज (बेगुसराय), भास्कर आनंद (पटना)। इन सभी खिलाड़ियों को फ़्री टूर के साथ साथ क्रिकेट खेलने के सभी समान दिए गए। इन्होंने डी॰एल॰सी॰एल॰ लीग में उम्दा प्रदर्शन कर यह मुक़ाम हासिल किया।

“आप भी पा सकते हैं यह मुक़ाम व स्पॉन्सर्शिप”

स्पॉन्सर्शिप पाने वाले सभी खिलाड़ियों को DLCL के द्वारा क्रिकेट किट के साथ साथ क्रिकेट खेलने का सभी सामान दिया जाएगा तथा कुछ खिलाड़ियों को उनके पढ़ाई एवं खेल का सभी खर्च DLCL व्यय करेगा, यानी अब इन सभी खिलाड़ियों का खेल तथा पढ़ाई सम्बंधित सभी खर्च DLCL देगा। इतना ही नही बल्कि आपको देश अथवा विदेश में क्रिकेट टूर पर बिल्कुल मुफ़्त में भेजा जाएगा जहां आप 3-5 मैच का सिरीज़ वहाँ के टीमों के साथ खेलेंगे।

डीएलसीएल का उद्देश्य*:

DLCL के संस्थापक श्री गणेश दत्त ने जानकारी देते हुए कहा कि अंडर 12, 14 , 16 और 19 उम्र के खिलाडियों को कोई स्पोंसर नहीं करता इसलिए DLCL ने यह कदम उठाया है कि इन खिलाडियों को भी स्पॉसरशिप मिले। उन्होंने यह भी बताया कि अब तक सैकड़ों खिलाड़ियों को स्पॉन्सर्शिप किया जा चुका है।

अधिक जानकारी के लिए 9718753188 या 01147243796 पर सम्पर्क भी कर सकते हैं। इक्षुक खिलाड़ी www.dlcl.in पर अपना निबंधन करा सकते है।

Related posts

किलकारी लायंस को बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग का खिताब

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग नेशनल क्रिकेट क्लब एवं मालसलामी एकादश विजयी

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी