बालक-बालिका सब जूनियर बाॅस्केटबाॅल प्रतियोगिता 6 से मसौढ़ी में

पटना : बिहार राज्य बालक-बालिका सब जूनियर बाॅस्केटबाॅल प्रतियोगिता का आयोजन 6 से 9 अक्टूबर तक, संत मैरी स्कूल, मसौढ़ी पटना में होने जा रहा है। इसकी जानकारी बाॅस्केटबाॅल एसोसिएशन आफ बिहार के सचिव सुशील कुमार ने दी।

उन्होंने बताया कि बास्केटबाॅल एसोसिएशन आफ बिहार के तत्तवावधान में होने वाली इस प्रतियोगिता का आयोजन भव्य तरीके से स्कूल प्रशासन द्वारा किया जा रहा है। प्रतिभागी टीमों के रहने, खाने व खेलने की उंच स्तरीय व्यवस्था मेजबान स्कूल की ओर से की जा रही है। इस प्रतियोगिता में राज्य भर के करीब 24 जिलों की टीमें प्रतिभाग करेंगी।

उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर बिहार की टीम का चयन राष्ट्रीय सब जूनियर टूर्नामेंट के लिए किया जाएगा।

पटना जिला सबजूनियर बास्केटबाॅल टीम का चयन 25 सितंबर को

बास्केटबाॅल एसोसिएशन आफ बिहार के तत्तवावधान में बिहार राज्य बालक-बालिका सब जूनियर बाॅस्केटबाॅल प्रतियोगिता के लिए पटना जिला टीम का चयन 25 सितंबर, रविवार को पाटलीपुत्रा स्पोटर्स काॅप्लेक्स में अपराह्न 12 बजे से किया जाएगा। इसकी जानकारी बाॅस्केटबाॅल एसोसिएशन आफ बिहार के सचिव सुशील कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि चयनित टीम 6 से 9 अक्टूबर तक, संत मैरी स्कूल, मसौढ़ी पटना में होने जा रही प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेगी।

 

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से हराया

बेगूसराय जिला अंडर 19 की टीम सुपर लीग का मुकाबला खेलने के लिए भागलपुर रवाना।