ईस्ट चम्पारण के सचिव ने BCA CEO मनीष राज,चुनाव अधिकारी सहित तीन अन्य पर दर्ज कराया मुकदमा,

  • तानाशाही के खिलाफ सिंह गर्जना ,जब तक तोरूँगा नही तब तक छोरूँगा नही :-ज्ञानेश्वर गौतम 

मोतिहारी : ईस्ट चंपारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ मनीष राज एवं चुनाव अधिकारी मोहम्मद मोदसिर सहित तीन अन्य पर धारा 406/420 /499/501/ 120 B/ 43A/43B/66A/66E/67BIT संशोधन एक्ट 2008 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

श्री गौतम ने  बताया है कि” सीओ के द्वारा 12 अगस्त 2022 को इस चंपारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन का नाम बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के वेबसाइट से बिना किसी जानकारी के हटा दिया गया था 12 अगस्त को ही इस चंपारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने सी ई ओ मनीष राज को एक मेल किया और मेल करके उनसे पूछा कि किसके आदेश से आपने मेरी कमिटी का नाम( ईस्ट चंपारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन) बी सी ए के वेबसाइट से हटा दिया है . इस बाबत उनकी तरफ से आज तक कोई जवाब नहीं दिया गया

व्यक्तिगत तौर पर भी उनसे पूछने पर उन्होंने इसका गोल मटोल जवाब दिया और इशारा अध्यक्ष (president)की ओर किया जिसे (president) ने खारिज करते हुए चुनाव अधिकारी को इसके लिए दोषी माना . प्रोटेस्ट ऑब्जेक्शन फाइल करने के समय भी चुनाव अधिकारी मोहम्मद मोदासिर के पास श्री गौतम ने अपने वकील उमाशंकर जी के साथ प्रोटेस्ट किया कि किन परिस्थतियों में मेरा नाम वोटर लिस्ट से हटा दिया गया लेकिन उनकी तरफ से भी कोई जवाब नहीं दिया गया .

वोटर लिस्ट के अंतिम प्रकाशन में भी श्री गौतम का नाम नहीं था जिसकी वजह से वो चुनाव नहीं लड़ पाए . कुछ खास लोगो के पक्ष में ये पूरी की पूरी एक साजिश रची गई थी जिसमे सीधे तौर पर ceo मनीष राज और चुनाव अधिकारी मो मोडासिर सहित उनके तीन सहयोगी दोषी है .इसके लिए श्री गौतम ने पटना उच्च न्यायालय में भी वाद दायर कर रखा है. अब देखना है श्री गौतम को न्याय मिलता है या उनके हिस्से में भी सिर्फ तारीख ही आती है. खेलबिहार के पास दर्ज कराये गए मुक़दमे की कॉपी भी उपलबध है।

Related posts

पीडीसीए क्रिकेट लीग में बीएचपीसीएल की जीत में चमके तुषारकांत

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को

बिहार सीनियर क्रिकेट :जीशु कुरैसी का पंच,मधेपुरा ने किशनगंज को 08 विकेट से हराया।