टी एन मिश्रा स्मृति मीडिया कप का शानदार आगाज, विकेएस व हिंदुस्तान जीता

पटना : टी एन मिश्रा स्मृति मीडिया कप का उद्धघाटन बिहार क्रिकेट के पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद, पूर्व क्रिकेटर रामकुमार, पूर्व क्रिकेटर सह कोच राजेश चौधरी और पूर्वी चंपारण जिला क्रिकेट संघ के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने शांति का प्रतीक सफेद कबूतर उड़ा कर किया।

इस मौके पर टैलेंट सर्च स्पोर्ट्स डेवलपमेंट एसोशिएशन के निदेशक निधि कुमारी ने सभी अतिथियों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया और स्वर्गीय मिश्रा के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर प्रतियोगिता की सुरुवात की गई।

प्रतियोगिता का पहला मैच हिंदुस्तान और दैनिक भास्कर के बीच हुआ टॉस जीतकर भास्कर के कप्तान ने फील्डिंग करने का निर्णय लिया, बल्लेबाजी करने उतरी हिंदुस्तान की टीम ने निर्धारित 12 ओवर में 133 रन 3 खिलाड़ी के नुकसान पर बनाया जिसमे चैतन्य ने 15 बल 55 रन, अपूर्व ने 31 बल 30 रन रविन्द्र वर्मा 21 बाल 17 रन बनाए।

जबाब में भास्कर की टीम ने73 रन 9 खिलाड़ी के नुकसान पर बनाए अमरेंद्र ने अपनी पारी से कुछ आस जगाई पर 22 पर नाबाद लौटे सारी टीम ने हिंदुस्तान के रविशंकर के आगे घुटने टेक दिए जिन्होंने 13 रन पर 4 सफलता अर्जित की और अपनी टीम के हीरो बने।

वही दूसरे मैच में VKS ने प्रभातख़बर को 6 विकेट से हराया जीत के नायक vks के सर्वेश बने, प्रभात खबर ने निर्धारित 12 ओवर में 102 रन बनाए जिसमे पीयूष ने 49 रन जबकि 22 रन मनीष ने बनाए, जबाब में VKS ने 11 ओवर में 103 रन बनाए सर्वेश ने 25 बाल में 53 रन बनाए और अपनी टीम को विजय दिलाई कल का फाइनल मैच हिंदुस्तान का VKS से होगा

Related posts

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत