विराट के होटल के कमरे का वीडियो लीक होने पर कोहली ने निकाली भड़ास

ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप चल रहा है। होटल को लेकर लगातार भारतीय टीम के ओर से सवाल उठे है कभी खाने की बात हो या किसी खिलाडी की निजता का। एक ओर जहां विराट कोहली जोर-शोर से टी20 वर्ल्‍ड कप की तैयारी में जुटे हैं, वहीं दूसरी ओर वो अपने होटल के कमरे का वीडियो लीक होने से बेहद नाखुश हैं। कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर एक वीडियो शेयर करके गुस्‍सा जाहिर किया और लोगों से अपील की है कि उनकी निजता का सम्‍मान किया जाए।

कोहली ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें लिखा हुआ है किंग कोहली के होटल का कमरा। इस छोटी सी क्लिप में विराट कोहली के होटल के कमरे में रखी हुई सभी चीजें दिखाई दे रही हैं। वहां कोहली के जूते, सूटकेस में रखा सामन और कपड़े व उनके पाउडर वगैरह रखे हुए दिखे। कोहली को अपनी प्राइवेसी पसंद है और यह वीडियो सामने आने के बाद वो बहुत नाराज हुए हैं।

कोहली ने वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, ‘मैं समझता हूं कि फैंस को अपने पसंदीदा खिलाड़‍ियों को देखने और उनसे मिलने में खुशी होती है और मैं इसकी सराहना करता हूं। मगर यह वीडियो डराने वाला है और इसने मुझे मेरी प्राइवेसी को लेकर संशय में डाल दिया है। अगर मुझे अपने ही होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं मिलेगी तो मैं अपना निजी स्‍पेस कहां देखूं या पाऊं? मेरी निजता में इस तरह दाखिल होने वालों के साथ मैं ठीक नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्‍मान करें और उनके साथ किसी चीज या मनोरंजन वाला व्‍यवहार नहीं करें।’

Related posts

के.एस भरत के नाबाद 116 रनो की शतकीय पारी से भारत ए टीम ने इंग्लैंड लायंस के ख़िलाफ़ मैच कराया ड्रॉ

कभी दुश्मन कभी दोस्त ,विराट को लेकर नवीन उल हक़ ने क्या कहा

बिहार के सन्नी ने तिमोर-लेस्ते इंटरनेशनल क्रिकेट लीग में शानदार प्रदर्शन से बनाई अपनी पहचान,