खेलोज 2022 : संत माइकल, महादेव स्कूल, फाउंडेशन एकेडमी व ज्ञान निकेतन ब्वॉयज बालक कबड्डी के सेमीफाइनल में

पटना। राजधानी पटना के पाटलिपुत्र खेल परिसर में यूनाइटेड कंट्री यूथस फेडरेशन के बैनर चल रहे इंटर स्कूल खेल महोत्सव “खेलोज” 2022 के दूसरे दिन बालक कबड्डी और फुटबॉल के मुकाबले खेले गए। दूसरे दिन मुख्य अतिथि के रूप में रुबन ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के मार्केटिंग हेड अमित कुमार उपस्थित रहे।

बालक कबड्डी में संत माइकल्स हाईस्कूल, महादेव हाईस्कूल, फाउंडेशन एकेडमी और ज्ञान निकेतन ब्वॉयज ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की। क्वार्टरफाइनल में संत माइकल हाईस्कूल ने लिटेरा वैली को 49-23,महादेव हाईस्कूल ने माउंट लिटेरा बिहटा को 43-40, फाउंडेशन एकेडमी ने संत कैरेंस सेकेंडरी को 54-50 और ज्ञान निकेतन ब्वॉयज ने डेस्टिनी इंटरनेशनल को 40-6 से पराजित किया।

इसके पहले हुए मुकाबले में फाउंडेशन एकेमडी ने माउंट लिटेरा आरा को 58-42, लिटरा वैली ने डॉ डी वाई पाटिल स्कूल को 45-41, 3. माउंट लिटरा बिहटा ने लोयोला पब्लिक स्कूल को 52-33, संत कैरेंस सेकेंडरी ने ओपन माइंडस बिरला को 56-45,संत माइकल्स हाईस्कूल ने संत कैरेंस को 56-35,फाउंडेशन एकेडमी ने बीडी पब्लिक स्कूल को 42-33 से पराजित किया। सोमवार को बालिका कबड्डी के मुकाबले खेले गए जायेंगे।

बालक फुटबॉल में रविवार को चार मुकाबले खेले गए। संत कैरेंस सेकेंडरी ने रेडियंट इंटरनेशनल को 2-0, डीएबी खगौल ने फाउंडेशन एकेडमी को 3-0, सेंट डोमिनिक ने लिटेरा वैली को 2-1 और संत माइकल हाईस्कूल ने ज्ञान निकेतन ब्वॉयज को 6-0 से हराया। फुटबॉल में केवल बालक वर्ग के मुकाबले जायेंगे।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन