स्व. सत्यदेव प्रसाद मेमोरियल ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में सरदार पटेल घोड़ासहन 3 विकेट से विजयी

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व. सत्यदेव प्रसाद मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(पू.च.) के मैच में सरदार पटेल क्रिकेट क्लब घोड़ासहन ने रामजानिया क्रिकेट क्लब पकड़ीदयाल को 3 विकेट से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी रामजानिया क्रिकेट क्लब पकड़ीदयाल की टीम निर्धारित 30 ओवर के मुकाबले में 110/7(27.1ओवर) का ही स्कोर बना सकी।टीम को ओर से बल्लेबाजी में सिर्फ चार बल्लेबाज क्रमशः अभिमन्यु ने 16,राजीव ने 15,शिवम ने 12 और कुंजन ने 11रन ही दहाई का स्कोर बना सके।सरदार पटेल घोड़ासहन के गेंदबाज मंजेश और शुभम राज ने 3-3 विकेट चटकाए।

छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी सरदार पटेल क्रिकेट क्लब घोड़ासहन की टीम भी थोड़ी संघर्ष करती नजर आई।हालाँकि अंततः टीम ने 111/7(20ओवर) का स्कोर बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।सरदार पटेल घोड़ासहन के बल्लेबाज मंजेश ने नाबाद 32 रन बनाए जबकि मोहित ने 27,आदित्य ने 15 और गौरव ने 13 रन की पारी खेली।रमजानिया क्रिकेट क्लब पकड़ीदयाल के गेंदबाज कुंजन ने 3 और सन्नी ने 2 विकेट चटकाए।

“मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार हरफनमौला प्रदर्शन के लिए सरदार पटेल घोड़ासहन के खिलाड़ी मंजेश को वी.के.एस.स्पोर्ट्स एकेडमी पटना के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका बीसीए एलीट पैनल ग्रेड लेवल ए के वेदप्रकाश और मो.कुद्दुस ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में अर्जुन कुमार रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल का मुकाबला घोड़ासहन क्रिकेट एकेडमी और मोतिहारी क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,राजीव कुमार चौबे,आशुतोष देवकुलियार,फैसल गनी इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related posts

सीनियर फेडरेशन कुश्ती में बेगूसराय जिला के जूही कुमारी को कांस्य पदक

वाईसीसी चैलेंजर ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट में ओरेंज की टीम जीती

बीसीए सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में पू. चम्पारण ने मुजफ्फरपुर को 3 विकेट से हराया।