गोड्डा जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में स्वामी विवेकानंद क्रिकेट क्लब जीता।

गोड्डा : जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सीनियर A डिवीजन क्रिकेट लीग के महगामा वेन्यू में मैच का उद्घाटन महगामा अनुमंडल पदाधिकारी सौरभ कुमार भुवानियां( IAS) एवं कार्यपालक पदाधिकारी एजाज अहमद के द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया गया।

अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा टॉस उछालकर मैच की शुरुआत की गई।उद्घाटन के अवसर पर अनुमंडल पदाधिकारी एवं कार्यपालक पदाधिकारी ने बल्लेबाजी एवं थाना प्रभारी मुकेश सिंह के द्वारा गेंदबाजी की गई।मैच का आयोजन गोड्डा एवं महागमा दो जगह किया जा रहा है।मुख्य अतिथि ने कहा की सभी खिलाड़ियों को खेलभावना से खेलना चाहिए।पिछले वर्ष की विजेता स्वामी विवेकानंद क्रिकेट क्लब ने रिलायंस B को 3 विकेट से पराजित किया।

रिलायंस B की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 140 रन का स्कोर खड़ा किया।मुरारी ने नाबाद 30,प्रणय ने 26 तोशिफ ने 25 रन की पारी खेली।जवाब में स्वामी विवेकानंद क्रिकेट क्लब ने 24 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाकर मैच जीत लिया।

आयुष ने 57 रन की पारी खेली मनीष सिंह ने 3 विकेट प्राप्त किया।मंच संचालन मोहम्मद किरमान अंसारी के द्वारा किया गया।इस अवसर पर उपाध्यक्ष मिर्जा सब्बीर हुसैन,डॉक्टर एस एस हसन,संजीव कुमार,अनंत टेकरीवाल,आकाश,अजय कुमार,कृष यादव, ललन यादव,अमित चक्रवर्ती,प्रतीक उपस्थित थे।

Related posts

JSCA रणधीर वर्मा ट्रॉफी का चैंपियन बनकर लौटी देवघर टीम का शानदार स्वागत

सुनैना वर्मा मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने वाली झारखण्ड टीम के लिए ट्रायल 3 मार्च को

देवघर प्रीमियर लीग में ग्रीन चिल्ली व ब्लैक रॉयल विजयी