DLCL से स्पोंसर्ड खिलाड़ी आदित्या राज का बिहार U19 टीम में चयन

पटना : डीएलसीएल स्पॉन्सर्ड खिलाड़ी का कूच बेहार BCCI ट्राफ़ी के लिए चयन से डीएलसीएल इण्डिया में ख़ुशी की लहर है। आदित्या डीएलसीएल इण्डिया में वर्ष 2020 से खेल रहे है। इन्होंने DLCL विंटर लीग 2020-21 में कुल 15 मैच खेलकर 588 रन बनाए एवं गेंदबाज़ी में 13 विकेट लेकर उच्य स्थान प्राप्त किया।

डीएलसीएल के द्वारा इन्हें स्पान्सर्शिप के साथ साथ सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ का ख़िताब भी दिया गया। DLCL टेस्ट मैच में आदित्या ने शानदार शतक लगाकर अपनी प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया। वर्ष 2021 में डीएलसीएल चेयरमेंन श्री गणेश दत्त ने अख़बार एवं सोशल मिडिया के माध्यम से बिहार क्रिकेट एशोशिएशन से इनके चयन के लिए गुहार भी लगाया था।

श्री दत्त ने ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए चयनकर्ताओं एवं बीसीए के प्रति आभार व्यक्त किया। आपको बता दूँ कि डीएलसीएल से अबतक कई खिलाड़ियों का स्टेट एवं रणजी में चयन हुए हैं, उत्तराखंड से दिव्यम रावत, राजस्थान से अभिषेक एवं यश वैष्णव, बिहार से कुणाल (सैयद मुस्ताक अली ट्राफ़ी), अभिराज (विनु माकंड ट्राफ़ी), प्राची राजन (U19 महिला टीम) एवं आदित्या राज ( कूच बेहार ट्राफ़ी)।

डीएलसीएल कोच शिवा यादव ने जानकारी देते हुए कहा कि वर्ष 2023-24 के लिए डीएलसीएल APMS सेंटर में बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, दिल्ली, राजस्थान, बंगाल, हरियाणा, झारखंड, पंजाब समेत कई अन्य राज्य के खिलाड़ी अभ्यासरत है जिसके लिए डीएलसीएल का प्रयास रहेगा कि उनका उनके स्टेट में चयन हों।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन