पूर्वी चम्पारण जिला क्रिकेट लीग : शैलेश की शतकीय पारी के बदौलत सरदार पटेल घोड़ासहन विजयी

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व. सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(पू.च.) मैच में सरदार पटेल घोड़ासहन क्रिकेट क्लब ने रॉयल क्रिकेट एकेडमी मेहसी को 48 रन से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी सरदार पटेल घोड़ासहन की टीम ने निर्धारित 25 ओवर में 7 विकेट पर 180 रन का स्कोर खड़ा कर दिया।टीम के बल्लेबाज शैलेश ने लगातार दूसरी शतकीय पारी खेलते हुए नाबाद 101 रन बनाए जबकि मोहित ने 21 रन और आदित्य ने 18 रन बनाए।रॉयल क्रिकेट एकेडमी मेहसी के गेंदबाज निखिल ने 4 विकेट चटकाए जबकि सत्यम व मो.अली को 1-1 विकेट मिला।

लक्ष्य को हासिल करने उतरी रॉयल क्रिकेट एकेडमी मेहसी की टीम दबाव में बिखर गई और 24.1 ओवर में 132/10 रन के स्कोर पर पूरी टीम सिमट गई।टीम के बल्लेबाज मो.अली 27 रन,युवराज 18 रन,नितेश 15 रन और विकास व दिवाकर ने 11-11 रन बनाए।सरदार पटेल घोड़ासहन के गेंदबाज आशीष ने 4 विकेट लिए जबकि सौरव व गौरव को 2-2 विकेट मिला।

“मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार सरदार पटेल घोड़ासहन टीम के शतकवीर बल्लेबाज शैलेश को वी.के.एस.स्पोर्ट्स एकेडमी पटना के सौजन्य से बीसीए एलीट पैनल ग्रेड लेवल ए के अम्पायर वेदप्रकाश द्वारा दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका बीसीए एलीट पैनल के मो. कुद्दुस और डीसीए एलीट पैनल के बी जमा सिद्दकी निभाया वही स्कोरर की भूमिका में आशुतोष पांडेय रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल का मुकाबला रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल और ब्लॉक क्रिकेट क्लब फेनहारा टीम के बीच खेला जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,फैसल गनी,महिला क्रिकेट खिलाड़ी रचना कुमारी इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन