सिवान जिला क्रिकेट लीग में कैफ क्रिकेट एकेडमी व सनशाइन जीती

  • सोनू कुमार गुप्ता के 95 रन के बदलौत कैफ क्रिकेट एकेडमी की बड़ी जीत ।
  • निलेश कुमार के पंजा से सनशाइन ने परांजल एकेडमी को हराया।

सिवान:  जिला क्रिकेट लीग 23th मैच राजेन्द्र स्टेडियम में खेले जा रहे कैफ क्रिकेट एकेडमी बनाम हुसैनगंज क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कैफ क्रिकेट एकेडमी 30 ओवर में 6 विकेट पे 230 रन बनाई। कैफ एकेडमी की तरफ से सर्वाधिक सोनु कुमार गुप्ता ने 95 रन और उत्कर्ष सिंह ने 67का योगदान दिया । जिरादेई के तरफ़ से प्रभात और अनुभव कुमार ने 2-2 विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी जिरादेई क्रिकेट क्लब की टीम 13 ओवर में 10 विकेट पे 42 पे ऑल हो गई कैफ क्रिकेट एकेडमी की तरफ से शबीर खान ने 4 और 2 विकेट विशाल और आफताब ने लिए । इस तरह कैफ क्रिकेट एकेडमी ने जीरादेई को 188 रन से हराया।

वही 24th मैच मैरवा ग्राउंड में खेले जा रहे सनशाइन क्रिकेट क्लब बनाम प्रांजल स्पोर्ट्स अकैडमी खेला गया।इस मैच में सनशाइन ने प्रांजल स्पोर्ट्स को 137 रन से हराया ।

टॉस जीतकर सनशाइन ने निर्धारित 30 ओवर में 9 विकेट पर 230 रन बनाए सनशाइन के तरफ से सर्वाधिक रन शिवमणि पंडित ने 51 रनों का योगदान दिया परांजल की तरफ से काजू ने 3 विकेट लिए जवाब में खेलने उतरी परांजल ने 21ओवर में 10विकेट पे 93 रन ही बना सकी। परांजल के तरफ से सर्वाधिक रन श्यामबाबू ने 30 बनाए। सैमसंग क्रिकेट क्लब की तरफ से निलेश कुमार ने 5 विकेट लिया।

सचिव नंदन कुमार सिंह ने बताया कि कल का मैच कैफ क्रिकेट एकेडमी बनाम बी एच आर मैरवा राजेन्द्र स्टेडियम में खेला जाएगा और मैरवा में बसंतपुर क्रिकेट क्लब बनाम फ्रेंड्स इलेवन खेला जाएगा।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर

भोजपुर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में हिर्दयानंद का शानदार शतक,बिहिया सीए ब्लू जीता