मधुबनी को हराकर गया बना शुभकामना कप 2022 चैंपियन

सुपौल : परसरमा के कुहली मैदान पर आयोजित शुभकामना कप में मधुबनी को 6 विकेट से हरा कर गया ने खिताब पर कब्जा कर लिया ।

मधुबनी के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। मधुबनी कि ओर से कुणाल किशोर के 47 गेंदों में 37 रन , आदित्य राज ने 18 और पवन राय ने 17 रनों के योगदान दिया और गया को 113 रन का लक्ष्य दिया। गया कि ओर से रणधीर दुबे और गौतम को 3 – 3 सफलता वही कप्तान राजू पांडे ने 2 विकेट झटके।

113 रन का पीछा करने उतरी गया कि टीम भी एक समय 4 ओवर में 36 -4 हो गई थी और लग रहा था कि 113 रन का लक्ष्य ज्यादा न हो जाय । पर सैय्यद सैफुल्ला की 38 गेंदों में 49 रन की और कुश प्रताप के 11 रन की सूझबूझ भरी पारी साझेदारी के बदौलत गया ने मुकाबले को 11.4 ओवर में ही समाप्त कर दिया।

गया के ओर से मंगल महरूर ने हैट्रिक चौका मार कर 2500 रुपये की इनामी राशि भी जीता।आज के मैच का M.o.M – सैय्यद सैफुल्ला को दिया गया ।वही M.o.S – आदित्य राज को दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका में सुरेंद्र कुमार सिंह और रवि कुमार थे।कॉमेंट्री – Pn. शेखर और कुमार आदित्य स्कोरिंग – संगीत झा।

युथ स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष और परसरमा परसौनी के मुखिया रिंकू शेखावत ने समस्त प्रायोजक को के प्रति आभार जताते हुए कहा कि शुभकामना कप को सफल बनाने में सभी प्रायोजक सभी अतिथि सभी YSC के सदस्य और समस्त परसरमा के जनता की भूमिका मुझसे अधिक है।

Related posts

दिल्ली पब्लिक स्कूल पटना ईस्ट में दो दिवसीय अंतर वि‌द्यालय शतरंज प्रतियोगिता का शुभारंभ

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,