बरौनी सुपर किंग्स की टीम बेगूसराय प्रीमियर लीग के फाइनल में

  • बरौनी सुपर किंग्स की टीम बीपीएल के फाइनल में पहुंचा।
  • बरौनी सुपर किंग्स के कप्तान मो दानिश बने मैन ऑफ द मैच।

बेगूसराय : गांधी स्टेडियम में आयोजित बेगूसराय प्रीमीयर लीग का सेमीफाइनल मुकाबला आज बरौनी सुपर किंग्स और बलिया ब्लास्टर के बीच खेला गया।

बरौनी सुपर किंग्स के कप्तान मो दानिश आलम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 वे ओवर में 168 रन पर पूरी टीम सिमट गई बरौनी सुपर किंग्स की ओर से कप्तान दानिश आलम ने शानदार 84 रन बनाए और अतुल प्रकाश ने 22 रन बनाए वही बलिया ब्लास्टर की ओर से मो अजहर अली ने 4 विकेट प्राप्त किया और आदित्य सोनी ने 3 विकेट प्राप्त किया।

वही जवाब में उतरी बलिया ब्लास्टर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 127 रन ही बना पाई बलिया ब्लास्टर की ओर से गुलशन ने 34 रन बनाए और अमित कुमार ने 23 रन बनाए वही बरौनी सुपर किंग्स की ओर से कप्तान दानिश आलम ने 3 विकेट प्राप्त किए और सर्वजीत यादव ने 2 विकेट प्राप्त किए

इसके उपरांत बरौनी सुपरकिंग्स ने बलिया ब्लास्टर को 41 रनों से पराजित कर बेगूसराय प्रीमियर लीग के फाइनल में अपना जगह पक्का किया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बरौनी सुपर किंग्स के कप्तान मो दानिश आलम को वरिष्ठ क्रिकेटर गंगाराम मृत्युंजय कुमार वीरेश और पूर्व क्रिकेटर विवेक कुमार ने संयुक्त रूप से प्रदान किया

इस मैच के अंपायर नीतीश कुमार और अनिकेत मोरिया थे ऑनलाइन स्कोरर रूप में रामकुमार थे। बेगूसराय प्रीमियर लीग के फाइनल की तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी।

Related posts

बीसीए सुपर लीग सिनीयर : कैमूर के सात विकेट पर 220 रन,

BCA में फ़ैले भर्ष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को खिलाड़ियों ने सौंपा ज्ञापन। देखें

रविशंकर प्रसाद ने खेल संवाद कार्यक्रम में लिया हिस्सा