जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में सरदार पटेल क्रिकेट क्लब 44रनों से जीता

जहानाबाद:  जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में अयोजित जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में सरदार पटेल क्रिकेट क्लब ने सिद्धि विनायक क्रिकेट क्लब को 44 रनो से हराया।

सुबह टॉस जीतकर सरदार पटेल क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, पहले बल्लेबाज़ी करते हुए सरदार पटेल क्रिकेट क्लब ने विकाश कृष्णा 68 , अभिषेक कुमार 44 , रिशु राज 38 और कुमार शान के 25 रनो के मदद से 30 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पे 216 रनो का स्कोर खड़ा किया ।सिद्धि विनायक क्रिकेट क्लब के तरफ से अश्विनी सिंह ने 3 और सौरव , अनय ने 2,2 विकेट हासिल किए।

217 रनो का पीछा करने उतरी सिद्धि विनायक क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 28.2 ओवरों में 172 रनो पे ऑल आउट हो गई। सिद्धि विनायक क्रिकेट क्लब के तरफ से सिर्फ कप्तान मोनू राज चौहान ने 55 अच्छी बल्लेबाजी दिखाई , इनके अलावा अंशु विराट ने 22 और अनय कुमार ने 20 रनो का योगदान दिया जो की टीम को जीत दिलाने के लिए नाकाफी था ।

सरदार पटेल क्रिकेट क्लब के तरफ से कुमार शान ने 3 और विकाश , सुयश ,दीपक ने 2,2 विकेट हासिल किया ।

कुमार शान को उनके बेहतरीन ऑल राउंड प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास सिंह ने मैन ऑफ द मैच दिया ।कल दिनांक 29/12/2022 को जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का आखिरी लीग मुकाबला महाकाल इलेवन और ऋषि इलेवन घोसी के बीच में सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related posts

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत