मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में विक्रम के लगातार दूसरे शतक से भारती जूनियर की धमाकेदार जीत।

मुजफ्फरपुर:  जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर -19 जिला क्रिकेट लीग में आज भारती जूनियर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में सभी विकेट खोकर रिकॉर्ड 413 रन बनाए।

जिसमें भारती जूनियर के विक्रम ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी करते हुए 135 रन बनाए,वही गुड्डू ने 92 रन एवम उत्सव ने 25 गेंद में ही 69 रन बनाकर 413 रनो का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया इन तीनों के अलावा ऋषव ने 13 एवम आशीष ने 25 रन अपनी टीम के लिए बनाए।गेंदबाजी में बिहार स्टेट टी 20 क्रिकेट एकेडमी के तरफ से अंसुल ने 3 विकेट,हार्दिक ने 2 विकेट एवम रत्न ने 2 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी बिहार स्टेट टी20 क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 18 ओवर में सभी विकेट खोकर 54 रन ही बना सके बिहार स्टेट टी20 क्रिकेट एकेडमी के तरफ से एकमात्र बल्लेबाज आर्यन सिंह ही रहे जिन्होंने 24 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया इनके अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके।गेंदबाजी में भारतीय जूनियर के तरफ से आर्यन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 11 रन देकर 5 विकेट झटके वही रितिक राज को दो आदित्य राज को दो एवं शानू को एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त हुई।

आज के इस मैच के मैन ऑफ द मैच भारतीय जूनियर के शतक वीर विक्रम को दिया गया इस मैच के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सचिन कुमार एवं मनोज कुमार थे वही स्कोरर मुरारी थे।

जिला क्रिकेट लीग के संयोजक अरविंद कुमार ने बताया कि आज लीग चरण का सारा मैच खेला जा चुका है चारो ग्रुप में जो 4 टॉप टीम है वो इस प्रकार है: ग्रुप A: से भारती जूनियर
ग्रुप B: से डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी
ग्रुप C: से बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी येलो
ग्रुप D: से क्रिकेट एकेडमी
उन्होंने बताया कि कल लॉटरी के माध्यम से सेमीफाइनल में खेलने वाले टीम का नाम घोषित कर दिया जाएगा।

Related posts

BCA में फ़ैले भर्ष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को खिलाड़ियों ने सौंपा ज्ञापन। देखें

रविशंकर प्रसाद ने खेल संवाद कार्यक्रम में लिया हिस्सा

बीसीए सीनियर सुपर लीग के मुकाबले के लिए बेगूसराय टीम घोषित।