बिहार अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए प. चम्पारण की टीम वैशाली रवाना

मोतिहारी : पू.चम्पारण 16 सदस्यीय टीम एक नए स्वरूप में अंतर जिला टूर्नामेंट खेलने के लिए आज रवाना हो गई।वेस्टर्न जोन के अंतर्गत 24 फरवरी को सोनपुर रेलवे स्टेडियम वैशाली में पू.चम्पारण की टीम अपना आखिरी लीग मुकाबला खेलेंगी।

अभी तक खेले गए अपने 2 लीग मुकाबलों में पू.चम्पारण की टीम को 1 जीत और 1 हार का सामना करना पड़ा हैं।19 फरवरी को प.चम्पारण से हुए मुकाबले में जहाँ पू.चम्पारण टीम को अपने गेंदबाजों के बदौलत बमुश्किल 31 रनों से जीत मिली थी वही 21 फरवरी सिवान से हुए मुकाबले में पू.चम्पारण को 147 रन से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

दोनों मैच में पू.चम्पारण Barb की प्रदर्शन (विशेषकर बल्लेबाजी प्रदर्शन) को देखते हुए आखिरी मैच के लिए चयनसमिति पू.चम्पारण ने टीम में 5 परिवर्तन के साथ नई टीम की घोषणा कल कर दिया।कप्तान गौरव सुमन जहाँ स्वास्थ कारण से टीम से अलग हो गए हैं वही आशीष कुमार, विपिन कुमार,विजय वत्स और मो.एजाज अंसारी को चयनकर्ताओं ने टीम से बाहर कर दिया हैं।

नई टीम के कप्तान शुभम कुमार सिंह और उपकप्तान बादल कनौजिया को बनाया गया हैं वही टीम को मजबूती प्रदान करने के लिए मनीष सहाय,अंकेश कुमार,प्रिंस मोदी,वसीम अकरम और अफ्फान गनी को नई टीम में जगह दी गई हैं।राशिद जमाल खान को टीम मैनेजर के रूप में टीम से जोड़ा गया हैं।

सीनियर चयनसमिति के अध्यक्ष रामप्रकाश सिन्हा ने बताया कि टीम पू.चम्पारण पहले भी एक संतुलित टीम थी और जो नई टीम चुनी गई हैं यह भी काफी संतुलित हैं।टीम अगर अपने क्षमता के अनुसार प्रदर्शन करे तो वह किसी भी टीम को हरा सकती हैं।चयनकर्ताओं का काम एक अच्छी व संतुलित टीम चुनकर देना हैं लेकिन मैदान में प्रदर्शन तो खिलाड़ियों को ही करना हैं।आशा करते हैं कि यह टीम अपने क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन करेंगी और पू.चम्पारण को एक अच्छी व टूर्नामेंट में दूसरी जीत से दीदार कराएगी।

Related posts

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत