डीएलसीएल इंडिया के दस खिलाड़ियों का अंतर ज़िला सिनियर लीग में चयन।

पटना : डीएलसीएल इण्डिया आवासीय क्रिकेट ट्रेनिंग सेंटर के कुल दस खिलाड़ियों का अंतर ज़िला सिनियर लीग में चयन हुआ है। डीएलसीएल इण्डिया आवासीय क्रिकेट ट्रेनिंग सेंटर ए॰पी॰एम॰एस॰ (एनुएल प्रेक्टिस मैच सेशन) के चेयरमेन बेगुसराय निवासी गणेश दत्त ने जानकारी देते हुए कहा कि डीएलसीएल इण्डिया आवासीय क्रिकेट ट्रेनिंग सेंटर के कुल दस खिलाड़ियों का चयन अंतर ज़िला सिनियर लीग में हुआ है।

बिहार के पवन और कृष्णा (बेगुसराय), अरुणेश (सारण), ऋषि परासर (पू० चंपारन) आदित्या (अररिया), अफ़ज़ल (शिवहर) से चयन हुआ है। उत्तराखंड देहरादून ज़िला लीग के लिए अदित्या सिंह एवं दिव्यांश सेंजर का चयन हुआ। राजस्थान जयपुर ज़िला लीग के लिए नायला खान एवं यश वैशनव का चयन हुआ है। श्री दत्त ने बताया कि डीएलसीएल इण्डिया आवासीय क्रिकेट ट्रेनिंग सेंटर पर कई आधुनिक सुविधाओं के साथ खिलाड़ियों को तैयार किया जाता है।

उन्होंने बताया कि बीसीसीआई सीजन 2022-23 के लिए बिहार से अभिराज का U19 विनु मकांड ट्राफ़ी के लिए चयन हुआ था, दिव्यम रावत का उत्तराखंड से विनु मकांड एवं कूच वेहार के लिय चयन हुआ तथा मोहक कुमार का दिल्ली U16 से चयन हुआ था। श्री दत्त ने बताया कि डीएलसीएल इंडिया का उद्देश्य अति शीघ्र देश के लिए खिलाड़ी देना है इसलिए डीएलसीएल लीग के माध्यम से खिलाड़ियों को सर्च कर रहा है। जो भी खिलाड़ी डीएलसीएल के माध्यम से क्रिकेट में अपना भविष्य बनाना चाहते है वह खिलाड़ी www.dlcl.in पर अपना निबंधन करा सकते हैं।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में वाईसीसी की टीम जीती

33वीं राष्ट्रीय सबजूनियर बालिका कबड्डी चैंपियनशिप 31 मार्च से, आयोजन की तैयारी जोरों पर

मुजफ्फरपुर चैलेंजर ट्रॉफी 13 मार्च से,कार्यक्रम घोषित