कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग की जर्सी का हुआ अनावरण,लीग का आगाज आगामी 22 मार्च से

पटना। टर्निंग प्वाइंट के तत्वावधान में आगामी 22 मार्च से आयोजित होने वाली कासा पिकोल स्कूल क्रिकेट लीग अंडर-15 में खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए रंग-बिरंगे जर्सी का अनावरण रविवार को राजधानी के कासा-पिकोला रेस्टूरेंट के हॉल में गरिमामयी समारोह में किया गया।

इस लीग में 12 टीमें क्रमश: जीएनआईओटी ब्लास्टर, रुंगटा बांबर्स, आरआईटी चैंपियंस,डीबीयूयू बांबर्स, एचआईटी नाइटराइडर्स, जेआईएस जाबांज, ऑक्सफोर्ड सुपर किंग्स, बीबीआईटी थंडरबोल्ट, जेबीआईटी चेंजर्स, मानव रचना लायंस, संस्कृति दबंग, गीता फाइटर्स हिस्सा खेलेंगी।

टीमों की जर्सियों का अनावरण टर्निंग प्वाइंट के निदेशक विजय शर्मा, कासा पिकोला के राजेश शर्मा, संयोजक सुमित शर्मा, सह संयोजक नवीन कुमार, खेल प्रोमोटर राजशेखर, देव भूमि उत्तराखंड विश्वविद्यालय के अश्विनी शर्मा, जीएनआईओटी के विवेक सिंह गौतम, आरआईटी रुड़की के फैजान अहमद, हल्दिया इंस्टीच्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के रोजान अब्बास, जेआईएस ग्रुप के अरमान अब्बास, ऑक्सफोर्ड बिजनेस कॉलेज के सुधांशु कुमार, मानव रचना यूनिवर्सिटी के राजू मिश्रा, संस्कृति विश्वविद्यालय के आदित्य सिंह, बीबीआईटी के संजय गु्प्ता, गीता यूनिवर्सिटी के पूजा तिवारी और द अरविंद माउंट अकैडमी के प्रेम रंजन ने संयुक्त रूप से किया।

लीग के संयोजक सुमित शर्मा ने कहा कि मैचों का संचालन सरदार पटेल स्पोट्र्स एकेडमी फाउंडेशन के तकनीकी अधिकारियों द्वारा किया जायेगा। सभी मैच सफेद गेंद से खेले जायेंगे। गेंदों का निर्माण इस लीग के लिए विशेष रूप से कराया गया है। सभी प्रकार की तैयारी पूरी कर ली गयी है। उन्होंने बताया कि चार टीमों के प्लेयरों की सूची जारी कर दी गई है और बाकी सूची भी आने वाले दिनों में जारी कर दी गई।

Related posts

रविशंकर प्रसाद ने खेल संवाद कार्यक्रम में लिया हिस्सा

बीसीए सीनियर सुपर लीग के मुकाबले के लिए बेगूसराय टीम घोषित।

बिहार राज्य सीनियर शतरंज प्रतियोगिता 24 जून से लखीसराय में