भागलपुर एकादश ने ब्लू फोकस, बाँका को रौंद कर फाइनल में पहुंचा

रिपोर्ट– के पी चौहान,

बाँका। बाँका जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में स्थानीय आर एम के स्कूल के मैदान पर खेले जा रहे डायनामिक कृषांग क्रिकेट चैम्पियनशिप सीजन- 3 के पहले सेमीफाइनल मैच में आज भागलपुर एकादश ने ब्लू फोकस क्रिकेट टीम को 6 विकेट से रौंद दिया।

ब्लू फोकस, बाँका की टीम ने आज टाॅस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया। भागलपुर एकादश के रितेश और सचिन के सधे गेंदबाजी के समक्ष ब्लू फोकस के बल्लेबाजों की एक न चली और जैसे विकेटों की पतझड़ लग गई। ब्लू फोकस टीम के एक भी बल्लेबाज दहाई की संख्या तक नहीं पहुंच सका। ब्लू फोकस का आर्यन मेहता एक मात्र बल्लेबाज,जिसका उच्च स्कोर मात्र 8 रन था। ब्लू फोकस की पुरी टीम 12•1 ओवर में मात्र 43 रन पर ढेर हो गई।

भागलपुर एकादश की टीम को भी विजय लक्ष्य तक पहुँचने में 4 विकेट गवांने पड़े। ब्लू फोकस टीम के विष्णु कुमार ने 2 ओवर में मात्र 1 रन देकर 2 विकेट लिया। हालाँकि भागलपुर एकादश के धाकड़ बल्लेबाज कुमार गौरव के ताबड़ तोड़ बल्लेबाजी ने मात्र 7•2 ओवर में ही 44 रन बनाकर 6 विकेट से विजय लक्ष्य हासिल कर लिया।

कुमार गौरव ने सर्वाधिक 23 रन बनाए। भागलपुर के गेंदबाज रितेश भारती ने 3 ओवर में मात्र 2 रन देकर 3 चटकाए। इस बावत उन्हें मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मधुरमति क्रिकेट एकेडमी,बाँका के संस्थापक अंजनी मिश्रा ने उन्हें मैडल देकर सम्मानित किए।आज मो सरफराज और चंदन चौधरी ने बेहतरीन अंपायरिंग किया, जबकि स्कोरर के रूप में मदन और संतोष ने सराहनीय कार्य किया।

इस अवसर पर शिवनारायण झा, सुबोध झा, कन्हैया प्रसाद चौहान, अशोक मोदी, राकेश सिंह, चंदन कुमार, प्रदीप कुमार, प्रदीप भगत, संजय कुमार मिश्र, गौरव किशोर झा,उत्तम सिंह राजपूत, राजा पाण्डेय आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
कल अंतिम बचा एक क्वार्टरफाइनल मैच खगड़िया जिला बनाम सोनू एलेवन, बाँका के बीच खेला जाएगा।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन