साउथ ज़ोन के खिलाड़ियों का ट्रायल संपन्न,

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन(सचिव गुट )द्वारा आगामी 12 अप्रैल से आयोजित होने वाली अंतर जोनल सीनियर मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर राजधानी पटना के शहीद वीर कुंवर से आजादी पार्क में चल रही जोनल सिलेक्शन ट्रायल स्थल पर आज बतौर मुख्य अतिथि खगड़िया जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष व परबत्ता के विधायक डॉ. संजीव कुमार उपस्थित होकर साउथ जोन के लिए ट्रायल में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका हौसला बढ़ाया।

जदयू के जनप्रिय नेता व परबत्ता विधायक डॉ. संजीव कुमार ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी खिलाड़ी पूरी लगन के साथ खेल पर ध्यान केंद्रित करें और बीसीए सचिव द्वारा दिए जा रहे अवसर का लाभ उठाकर जोनल टीम में अपना स्थान सुनिश्चित कर अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाएं और आगामी बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली विभिन्न घरेलू टूर्नामेंट सत्र 2023- 24 में बिहार टीम का प्रतिनिधित्व करने की होड़ में शामिल हों।

क्योंकि इसी अंतर जोनल टूर्नामेंट में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बिहारी खिलाड़ियों को पूरी पारदर्शिता के साथ टीम चयन में प्राथमिकता दी जाएगी। इस टूर्नामेंट की खास बात यह है कि सभी मैच के ऑफलाइन और ऑनलाइन स्कोरिंग व्यवस्था सुनिश्चित की गई है और उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का डाटा भी बीसीए संग्रह करेगी।

मैं आप सभी खिलाड़ियों को यह विश्वास दिलाता हूं कि आपके उज्जवल भविष्य के लिए हर संभव मदद करने के लिए तत्पर हूं और वर्तमान समय में जिस प्रकार की मनमानी बीसीए के एक्सीडेंटल अध्यक्ष जिनके कार्य पर रोक लगा हुआ है वो जिस तरह से अनैतिक और असंवैधानिक कार्य को बल दे रहे हैं वैसे सभी अनैतिक कार्यों पर कानून बहुत जल्द अंकुश लगाएगी जिसकी जांच प्रक्रिया उचित फोरम पर चल रही है और ये कानून के साथ अभी तक आंख-मिचौली खेल रहे हैं जो बहुत लंबे समय तक चलने वाली नहीं है ।

क्योंकि मुझे अपने देश के कानून और संविधान पर पूरी आस्था और विश्वास है की कोई भी व्यक्ति कानून को अपने हाथ में लेकर बहुत लंबे समय तक कानून के आंखों में धूल नहीं झोंक सकता है।

वहीं बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने बताया कि आज साउथ जोन से संबंधित जिला के खिलाड़ियों का ट्रायल सफलतापूर्वक संपन्न करा लिया गया और कल 7 अप्रैल को प्रातः 8:00 बजे से नॉर्थ जोन से संबंधित जिला बेगूसराय, सहरसा, समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सुपौल और मधेपुरा के खिलाड़ी ट्रायल में हिस्सा लेंगे।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन