रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में पटना एकेडमी के पंकज की हैट्रिक

पटना। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेल जा रही रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में शनिवार को खेले गए मैच में पटना एकेडमी ने ओम इलेवन को 3-0 से हराया। स्टडी एंड स्पोट्र्स और जूनियर न्यू यारपुर के बीच खेला गया मैच 1-1 से ड्रॉ रहा।

स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में चल रही इस लीग के अंतर्गत शनिवार को पहला मैच स्टडी एंड स्पोट्र्स और जूनियर न्यू यारपुर के बीच खेला गया जो 1-1 से ड्रॉ रहा। स्टडी एंड स्पोट्र्स की ओर से संतोष कुमार ने 9वें और जूनियर न्यू यारपुर की ओर से रवि साह ने 31वें मिनट में गोल दागा। जूनियर न्यू यारपुर के आशीष कुमार और रवि साह को पीला कार्ड दिखाया गया। धीरज कुमार प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार पटना फुटबॉल संघ के सचिव मनोज कुमार ने प्रदान किया। मैच के रेफरी मिथिलेश कुमार, किशन कुमार, सुनील कुमार और एसके शर्मा थे।

दूसरा मैच पटना एकेडमी और ओम इलेवन एफसी के बीच खेला गया। इस मैच में पंकज कुमार का जलवा रहा। पंकज ने खेल के 31वें, 40वें और 46वें मिनट में गोल कर अपनी हैट्रिक लगाई और टीम को 3-0 की जीत दिला दी। ओम इलेवन एफसी की ओर से खेल करने का प्रयास किया पर सफलता हासिल नहीं हुई। रेफरी शुभम कुमार शर्मा ने विष्णु (ओम इलेवन) को पीला कार्ड दिखाया।

पंकज को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार कैमूर के जिला खेल पदाधिकारी ओम प्रकाश ने प्रदान किया। मैच के अन्य रेफरी सुनील कुमार, किशन कुमार और मिथिलेश कुमार थे।9 अप्रैल के मुकाबलेपीएसएफए बनाम इलेवन ब्रदर्स एफसी

गांधी मैदान एफसी बनाम एनएसी बख्तियारपुर

Related posts

पीडीसीए सीनियर डिवीजन क्रिकेट सुपर लीग में आरबीएनवाईएसी और वाईएमसीसी जीते

पटना जिला शतरंज संघ का चुनाव प्रकिया शुरू।

किलकारी लायंस को बॉल बैडमिंटन प्रीमियर लीग का खिताब