बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक सुपर लीग में पहले दिन रेस्ट ऑफ़ शाहबाद 195 रन पर ढ़ेर,

पूर्णिया : गुलाबबाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग(हेमन ट्रॉफी) में आज रेस्ट ऑफ शाहबाद बनाम कटिहार डीसीए के बीच पहले दिन का खेल हुआ।कटिहार डीसीए ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और इस निर्णय को कटिहार के गेंदबाजों ने सही ठहराया।

प्रथम पाली खेलने के लिए उतरी रेस्ट ऑफ शाहबाद की पूरी टीम 195 रन पर सिमट गई ।रेस्ट ऑफ शाहाबाद की तरफ से राहुल कुमार ने 47 रन, हृदयानंद सिंह ने 44 रन, वरुण राय ने 20 रन, सागर तिवारी ने 18 रन और हर्ष राजा पुरु ने 17 रन का योगदान दिया।कटिहार की तरफ से पीटर मर्डी ने 13 ओवर में पांच मेडन के साथ 42 रन देकर तीन विकेट, प्रियांशु शेखर सिंह ने 9.1 ओवर में दो मेडन के साथ 25 रन देकर दो विकेट, अश्वनी कुमार ने 3 ओवर में एक मेडन के साथ 10 रन देकर दो विकेट और खालिद आलम ने 15 ओवर में एक मेडन के साथ 64 रन देकर दो विकेट प्राप्त किया।

आज का दिन समाप्त होने तक कटिहार ने 3 विकेट खोकर 88 रन बना लिए थे। कटिहार की तरफ से मयंक पमनानी 41 रन, अंकित सिंह 12 रन और सूरज शर्मा 9 रन बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं जबकि अभिषेक 14 रन और खालिद आलम 5 रन बनाकर खेल रहे हैं।मैच में निर्णायक की भूमिका में बीसीए पैनल सुभित कुमार सिंह,समस्तीपुर एवं मो नैयर अली,पुर्णिया जबकि आब्जर्वर की भूमिका में शिवाशीष चक्रवर्ती रहे।डिजीटल स्कोरर अविनाश शुक्ला जबकि मैनुअल स्कोरर रत्नेश नंदन थें।

इस अवसर पर बीसीए के टूर एंड फिक्सर कमिटी के चैयरमेन राजेश बैठा, बीसीए महिला टूर्नामेंट डेवलपमेंट की सदस्य पंकज कुमारी,पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, पीडीसीए उपाध्यक्ष डा पी.के.सिंह,संयुक्त सचिव विजय कुमार,कोषाध्यक्ष मंजीत राज, अभिषेक ठाकुर,निशांत सहाय,रोहित,सौरव,अयान असर और मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई पदाधिकारी और खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related posts

बिहार के राजधानी पटना में अरुणोदया क्रिकेट एकेडमी का उद्धघाटन 15 मई को

पीडीसीए सीनियर डिवीजन क्रिकेट सुपर लीग में आरबीएनवाईएसी और वाईएमसीसी जीते

पटना जिला शतरंज संघ का चुनाव प्रकिया शुरू।