क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान अब बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर जिले में, एडमिशन शुरू जल्द करें

मुज़फ़्फ़रपुर : अंतरास्ट्रीय भारतीय क्रिकेटर यूसुफ़ पठान और इरफ़ान पठान की एकेडमी अब बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर जिले में खुल चुकी है। इन पठान भाइयों का एकेडमी है क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान(CAP). जी हां मुज़फ़्फ़रपुर के क्रिकेटरो को तरासने के लिए यह एकेडमी तिरहुत कॉलेज ऑफ़ फिजिकल एजुकेशन(सीआरपीएफ कैंप,) झपहां में खुल चूका है।

आपको बता दे यह क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान का दूसरा ब्रांच है जो मुज़फ़्फ़रपुर जिले में खोला गया है इससे पहले पटना में एकेडमी चल रही है। क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान मुज़फ़्फ़रपुर में एडमिशन ओपन है और अपना नामांकन करा सकते है। इस एकेडमी में आपको अंतरास्ट्रीय कोच,बीसीसीआई लेवल कोच सहित कई आधुनिक सुविधा मिलेगा। टर्फ विकेट जो की अंतरास्ट्रीय लेवल के होंगे।

एकेडमी में क्या- क्या सुविधा होंगे?

एकेडमी में अंतरास्ट्रीय ,बीसीसीआई लेवल के टॉप कोच होंगे जो आपको अच्छे से तरासने का कार्य करेंगे। इंडोर और आउट डोर की सुविधा मिलेगी जहा आप हर मौसम में क्रिकेट प्रैक्टिस कर सकते है और आपका क्रिकेट नहीं छूटेगा। यहां आपको एस्ट्रो टर्फ विकेट ,टर्फ और सिंथेटिक पिच ,सीमेंटेड विकेट भी मिलेगा। इंटरनेशनल क्रिकेट टूर ,1 ऑन 1 कोचिंग ,पिच विज़न टेक्नोलॉजी,बोलिंग मशीन इसके अलावे हॉस्टल एंड ट्रांसपोर्टेशन ,वीकली प्रैक्टिस मैच खेलने को मिलेगा।

क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान में 6 साल से अधिक के लड़के या लड़किया अपना एडमिशन करा सकते है और क्रिकेट की वारकीया सीख सकते है। एडमिशन के लिए दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते है : 9833221442,8541811770 ..

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन