बीसीए अंतर जोनल सीनियर मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट का चैंपियन बना नॉर्थ जोन।

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में खेले गए अंतर जोनल सीनियर मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट का आज फाइनल मुकाबला खेला गया जिसमें वेस्ट जोन को 8 विकेट से पराजित कर नॉर्थ जोन इस अंतर जोनल टूर्नामेंट का चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।

आज खेले गए फाइनल मुकाबला में वेस्ट जोन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 32.2 ओवरों में 103 रन पर सिमट गई जिसमें कप्तान ऋषि पराशर ने 31 रन, आयुष श्रीवास्तव ने 17 रन और अजय सिंह ने 14 रन का योगदान दिया।नॉर्थ जोन के गेंदबाज सूरज कुमार ने 16 रन देकर चार विकेट ज्ञानेश मिश्रा ने 18 रन देकर तीन विकेट जबकि राजदीप ने 7 रन देकर दो विकेट चटकाते हुए वेस्ट जोन की टीम को 103 रन पर ढेर कर दिया और जीत के लिए दिए गए।

104 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉर्थ जोन की टीम 19.2 ओवरों में 2 विकेट खोकर 106 रन बनाए और 8 विकेट से पराजित कर बीसीए अंतर जोनल सीनियर मींस क्रिकेट टूर्नामेंट का चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। नॉर्थ जोन के बल्लेबाज गुलशन ने न犀利士
ाबाद 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली जबकि युवराज युवी ने 21 रन और सत्येंद्र सिंह ने 14 रन का योगदान दिया जबकि नॉर्थ जोन के कप्तान अभिनव कुमार ने 8 रन बनाकर नाबाद लौटें ।जबकि वेस्ट जोन के गेंदबाज रोहित कुमार व सौरभ श्रीवास्तव ने एक एक विकेट चटकाए।

बीसीए सचिव अमित कुमार, पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह, टूर्नामेंट कमेटी के संयोजक सौरव चक्रवर्ती, मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल, वैशाली जिला क्रिकेट संघ से परमेंद्र सिंह, मीडिया कमेटी के सदस्य सुरेश मिश्रा, जेपी सिन्हा स्टेडियम मैच स्थल के को-ऑर्डिनेटर मिथिलेश कुमार सिंह, समस्तीपुर के संयुक्त सचिव अभिनव कुमार, बीसीए के पूर्व लाइजनिंग ऑफिसर सुनील पासवान सहित अन्य लोगों ने विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान कर हौसला बढ़ाया।

Related posts

रविशंकर प्रसाद ने खेल संवाद कार्यक्रम में लिया हिस्सा

बीसीए सीनियर सुपर लीग के मुकाबले के लिए बेगूसराय टीम घोषित।

बिहार राज्य सीनियर शतरंज प्रतियोगिता 24 जून से लखीसराय में