राजहंस टारगेट क्लब किशनगंज 3 विकेट से विजयी।

किशनगंज : डीजेल क्लब सिलीगुड़ी बनाम राजहंस@टारगेट क्लब किशनगंज के बीच आज तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच ठाकुरगंज के क्लब ग्राउंड में 30/ 30 ओवर का खेला गया ।

डिजेल क्लब सिलीगुड़ी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और पहले बल्लेबाजी करते हुए 28.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 189 रन बनाए जिसमें शुभम ने 80 गेंदों का सामना कर 9 चौके एक छक्के की मदद से 60 रन हर्ष अग्रवाल ने 35 गेंदों का सामना कर 5 चोके एंव 2 छक्के के मदद से 35 रन एवं अग्निवो ने 22 गेंदों का सामना कर दो चौके और दो छक्के की मदद से 26 रन बनाए वही राजहंस@टारगेट की ओर से गेंदबाजी करते हुए अयान शोएब ने 3 विकेट विशाल कुमार सिंह ने 2 विकेट एवं इनाम जमील ने एक विकेट हासिल किया।

190 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजहंस @टारगेट कल्ब किशनगंज ने26.2 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमें प्रशांत यादव ने 27 गेंदों का सामना कर 5 चौके व 2 छक्कों की मदद से 33 रन फैजल खान ने 18 गेंदों का सामना कर तीन चौके व तीन छक्के की मदद से 34 रन पंचम कुमार ने 46 गेंदों का सामना कर 5 चौके की मदद से 33 रन रितिक ने 15 गेंदों का सामना कर तीन चौके एवं दो छक्कों की मदद से 25 रन मुकेश सिंह ने 33 गेंदों का सामना कर तीन चौके की मदद से 21 रन एवं नंदन मंडल ने 15 गेंदों का सामना कर 2 चौके एवं 1 छक्के की मदद से 17 रन बनाए वहीं डीजल क्लब सिलीगुड़ी ओर से गेंदबाजी करते हुए साग्निक विश्वास ने 3 विकेट शुभम ने 1 विकेट विक्की ने 1 विकेट सलीम ने एक विकेट एवं आदित्य सरकार ने 1 विकेट हासिल किया। 3 विकेट लेने वाले राजहंस @टारगेट कल्ब के आयान शोएब को मैन ऑफ द मैच चुना गया ।

आज के मैच के अंपायर थे अनिमेष दास एवं सिद्धार्थ राय। आज के मैच का आयोजन ठाकुरगंज क्लब के सौजन्य से किया गया जिसके लिए टारगेट क्रिकेट एकेडमी के डायरेक्टर विर रंजन ने ठाकुरगंज क्लब के सचिव बीरबल महतो को धन्यवाद दिया ।

Related posts

मसौढ़ी के गोविंदपुर अंजनी स्टेडियम में टर्फ का विधिवत पूजा करके किया गया उद्धघाटन

पीडीसीए क्रिकेट लीग में बीएचपीसीएल की जीत में चमके तुषारकांत

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को