रणधीर वर्मा अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में पूर्णिया 4 विकेट से जीता

भागलपुर :बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित रणधीर वर्मा अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट सीमांचल जोन का मैच जो भागलपुर के अंतर्गत खेला जा रहा है । गुरुवार को पूर्णिया ने किशनगंज को 4 विकेट से हराया ।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करती हुई किशनगंज की टीम ने 31.3 ओवर में 115 रन बनाकर ऑल आउट हो गई । बल्लेबाजी में सूर्यम राज ने 63 रन बनाए और शेष बल्लेबाज फ्लॉप साबित रहे । पूर्णिया की ओर से राहुल कुमार सिंह ने 5 विकेट अनुजने तीन और सत्यम ने दो विकेट लिए ।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पूर्णिया की टीम ने 22 ओवर में ही लक्ष्य का पीछा कर लिया । पूर्णिया की ओर से बल्लेबाजी में अनुज ने 34 रन , ऋषभ राज ने 23 रन , और आया ना थी कि ने 22 रन बनाए । गेंदबाजी में किशनगंज की ओर से मोनू ग्वाला ने तीन विकेट और इमाम सूर्यम और अमन ने क्रमश एक-एक विकेट लिया ।

मैच में अंपायर की भूमिका बीडीसीए पैनल के कुणाल पीयूष राज (भागलपुर) व वीरू सिंह (भागलपुर) ने निभाई। स्कोरर शिवम कुमार व अंकित अमृत राज थे। कल का मैच कटिहार और मधेपुरा (2 जून)। टीम के खिलाड़ियों को 8 बजे रिपोर्ट करना है ।

Related posts

पटना जिला महिला क्रिकेट लीग की शुरुआत 23 मई को

बीसीए सुपर लीग सिनीयर : कैमूर के सात विकेट पर 220 रन,

BCA में फ़ैले भर्ष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को खिलाड़ियों ने सौंपा ज्ञापन। देखें