बारिश के कारण रद हुआ मैच, दोनों टीम को मिले दो-दो अंक

जमुई: डीसीए जमुई द्वारा चांदबारी मैदान पर आयोजित श्यामल सिन्हा जिला अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट का तीसरा मैच वर्षा की भेंट चढ़ गया। मैच मुंगेर एवं भागलपुर की टीम के बीच खेला जा रहाथा। मुख्य अतिथि के रूप में एसआइ सौरव सिंह उपस्थित थे। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंगेर की टीम ने नौ विकेट खोकर 241 रन बनाए। मुंगेर की ओर से निहाल ने 83 एवं अनमोल ने 40 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी करते हुए भागलपुर के तेज गेंदबाज आशीष ने पांच विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भागलपुर की टीम 12 ओवर में सात विकेट खोकर मात्र 65 रन ही बना पाई थी। इसी दौरान मूसलाधार वर्षा हो जाने से मैच को रोक दिया गया। एक घंटे से अधिक समय तक वर्षा होते रहने से अंपायर ने मैच को रद करने की घोषणा की। दोनों टीम को दो-दो अंक मिले। मालूम हो कि यह टूर्नामेंट 03 जुलाई तक चलेगा। टूर्नामेंट में भागलपुर जोन के पांच जिलाें की टीम भाग ले रही है। मैच में अंपायर के रूप में राजीव मिश्रा एवं सचिन कुमार थे।

स्कोरर की भूमिका में सुमन कुमार और शुभम सिंह का सराहनीय योगदान रहा। इस अवसर पर चिकित्सक डा. राकेश कुमार सिंह, सौरभ गोयल, अमित कुमार, मनीष कुमार, विलियम टुडू व उनके सहयोगी मौजूद थे।

Related posts

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत