बिहार लीग कम नॉकआउट खो-खो फॉर मेंस के सेलेक्शन ट्रायल 16 जुलाई को गोपालगंज में

पटना : खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार के तत्वावधान में होने वाली बिहार लीग कम नॉकआउट खो-खो फॉर मेंस में खेलने वाली टीमों के गठन के लिए प्लेयरों का सेलेक्शन ट्रायल आगामी 16 जुलाई को आयोजित किया जायेगा। यह जानकारी खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव नीरज कुमार पप्पू ने दी।
उन्होंने बताया कि इस लीग के खिलाड़ियों का ओपन सेलेक्शन ट्रायल सीबीएसई सेकेंडरी एजुकेशन पब्लिक स्कूल बसडिला खास, गोपालगंज में सुबह 8 बजे से आयोजित किया जायेगा। इस चयन ट्रायल में बिहार के सभी जिलों के सभी आयु वर्ग के खिलाड़ी भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को आयोजन समिति की ओर से
ट्रायल के दिन प्रतिभागियों के लिए खाने-पीने और स्टेशन व बस स्टैंड से आयोजन स्थल तक लाने के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था की गई है।सचिव नीरज कुमार पप्पू ने बताया कि पुरुषों की लीग में इनामों की बारिश होगी। उन्होंने कहा कि कुल 1 लाख नकद राशि वितरित किये जायेंगे। इसके अलावा अन्य ढेरों पुरस्कार मिलेंगे। पुरुष लीग में दस टीमें खेलेंगी और प्रत्येक टीमें 15 खिलाड़ी होंगे। साथ ही हर टीम के साथ एक प्रशिक्षक व एक मैनेजर होंगे।

इस सेलेक्शन ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ी अपना-अपना नि:शुल्क रजिस्ट्रेशन खो-खो फेडरेशन ऑफ इंडिया की वेबसाइट पर जरूर करा लें, अधिक जानकारी के लिए खो-खो जानकारी के लिए खो-खो एसोसिएशन के पदाधिकारीगण से तथा 9123142461 एवं 93348 08308 पर संपर्क किया जा सकता है।

Related posts

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत