शारीरिक शिक्षक संघ बिहार के शिक्षक 11 जुलाई को करेंगे विधानसभा का घेराव

पटना : बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ की ओर से 11 जुलाई को गर्दनीबाग पटना में होने वाली प्रदर्शन व विधानसभा का घेराव में शारीरिक शिक्षक संघ बिहार ने सभी शारीरिक शिक्षकों से शामिल होने का आह्वान किया है।

माध्यमिक शारीरिक शिक्षक संघ,बिहार के अध्यक्ष शिव नारायण पाल एवं महासचिव गौरी शंकर ने संयुक्त वयान जारी करते हुए बताया है कि राज्य के सभी शारीरिक शिक्षकों सहित सभी कोटि के शिक्षक, पुस्तकाल्याध्यक्ष,टीईटी,सीटेट,एसटेट पास विद्यार्थी सरकार के द्वारा बनायी गयी अध्यापक नियुक्ति नियमावली 2023 के विरोध एवं नियोजित शिक्षकों को बिना शर्त राज्यकर्मी का दर्जा देने की मांग को लेकर विधानसभा का घेराव व महाधरना,विशाल प्रदर्शन में शामिल होंगे।

सभी शारीरिक शिक्षकों से आह्वान किया गया है कि दिन के 11 बजे धरना स्थल पर निश्चित रूप से पहुंचे। सरकार के किसी भी दवाब में शारीरिक शिक्षक आने वाले नहीं है। यह प्रदर्शन शिक्षकों के लिए करो या मरो एवं आर पार की लड़ाई के तर्ज पर लड़ी जा रही है। महासचिव गौरी शंकर ने यह भी कहा कि 11 जुलाई का प्रदर्शन ऐतिहासिक होगा। शिक्षकों का प्रदर्शन व आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक सरकार के द्वारा मांगे पूरी नहीं हो जाती।

Related posts

मुजफ्फरपुर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग 28 मई से

दिल्ली पब्लिक स्कूल पटना ईस्ट में दो दिवसीय अंतर वि‌द्यालय शतरंज प्रतियोगिता का शुभारंभ

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता