प्रदर्शनी मैच में बिहार महिला फुटबॉल एकादश विजयी

पटना : 15 अगस्त 2023 को 77वां स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर बिहार राज्य खेल प्रधिकरण (पटना) द्वारा एक दिवसीय महिला प्रदर्शनी फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया। जिसमें बिहार महिला फुटबॉल एकादश ने बिहार राज्य खेल प्रधिकरण महिला फुटबॉल टीम को 2-0 से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। इस बात की जानकारी बिहार राज्य खेल प्रधिकरण के निदेशक-सह-सचिव पंकज कुमार राज ने दी।

बिहार महिला फुटबॉल एकादश के लिए पहला गोल ने 30 मिनट पर लकी कुमारी ने किया और 1-0 से बढ़त बना ली। इसके बाद दूसरा गोल 55वें मिनट पर पूजा कुमारी ने की और मुकाबले में 2-0 से बढ़त बना ली। बिहार महिला टीम ने बिहार राज्य खेल प्रधिकरण की टीम को एक भी गोल नहीं करने दिया।

विजेता टीम एवं उपविजेता टीम को पुलिस भवन निर्माण निगम लिमिटेड के महानिदेशक विनय कुमार ने पुरस्कृत किया। विजेता टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को 1500 रुपए नकद पुरस्कार और ट्रॉफी दिया गया। वहीं उपविजेता टीम को 1000 रुपए नकद पुरस्कार के साथ ट्रॉफी दी गई। निदेशक सह सचिव पंकज कुमार राज ने खिलाड़ियों को सर्टिफिकेट देकर उनका हौसला अफजाई किया।

इस मौके पर बिहार फुटबॉल संघ के सचिव इम्तियाज हुसैन, बिहार राज्य कला संस्कृति युवा विभाग के उपनिदेशक संजय कुमार, सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के संयुक्त सचिव रूपक कुमार एवं बिहार टेपक सकरा के कोषाध्यक्ष करुनेश कुमार मौजूद रहे।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन