नायब स्पोर्ट्स ने किया सूर्या सूर्या भारद्वाज को को कीट स्पॉन्सर किया।

पटना : बिहार राज्य की ओर से महिला अंडर-19 व सीनियर आयु वर्ग का प्रतिनिधित्व कर चुकी महिला स्टेट प्लेयर तेज गेंदबाज व बल्लेबाज सूर्या भारद्वाज को नायब स्पोर्ट्स ने आज कीट स्पॉन्सर किया।

एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाले सिवान के मचकना के मूल निवासी जय प्रकाश पाठक की पुत्री सूर्या भारद्वाज ने अपने क्रिकेट कैरियर की शुरुआत 2018-19 में सीवान के पप्पू क्रिकेट अकादमी से किया फिर उच्च शिक्षा और बेहतर क्रिकेट प्रैक्टिस के लिए बिहार क्रिकेट अकादमी (पटना) में अभी शिक्षण ले रहीं हैं। जिसने अपनी कड़ी मेहनत और मजबूत इरादों के साथ इस क्षेत्र में अपना भविष्य तलाश रही है।

जिसके सपनों को साकार करने के लिए क्रिकेट कोच op yadav और मेहनाज अहमद से शिक्षा लिया और उनको क्रिकेट का गुर सिखा रहे हैं साथ हीं साथ मानसिक रूप से मजबूत बनाने का हर संभव प्रयास कर रहें हैं। इस सफर में सिवान डिस्ट्रिक्ट के अध्यक्ष अजय तिवारी और सेक्रेटरी नंदन कुमार सिंह ने सूर्या भारद्वाज का मनोबल बढाया और प्रेरित किया।

आज बेहद खुश हूं की हमारी इस जंग में नई उड़ान भरने के लिए नायब स्पोर्ट्स ने क्रिकेट किट स्पॉन्सर कर हमारी हौसला को और भी बढ़ा दिया है जिसके लिए मैं नायब स्पोर्ट्स के पूरी टीम का शुक्रगुजार हूं।

इस मौके पर नायब स्पोर्ट्स बिहार ज़ोन के एग्जीक्यूटिव ऑफिसर अश्विनी कुमार वर्मा, ऑफिस मैनेजर गुलाम नबी आजाद और सीईओ मोहम्मद गुफरान ने उपस्थित होकर महिला स्टेट प्लेयर सूर्या भारद्वाज को किट प्रदान किया।

नायब स्पोर्ट्स के एग्जीक्यूटिव ऑफिसर अश्वनी कुमार वर्मा ने कहा की इस कंपनी का मूल उद्देश्य उभरते हुए क्रिकेट सितारों को हर संभव मदद करना है और आगे भी उभरते हुए खिलाड़ियों को नायब स्पोर्ट्स क्रिकेट किट का स्पॉन्सर करने के लिए तत्पर रहेगा। वहीं नायब स्पोर्ट्स के सीईओ मोहम्मद गुफरान व ऑफिस मैनेजर गुलाम नबी आजाद ने संयुक्त रूप से कहा कि सूर्या भारद्वाज की खेल को मैंने काफी करीब से देखा है और हमारी कंपनी ने इनकी खेल से प्रभावित होकर स्पॉन्सर करने का इच्छा जतायी साथ हीं साथ आने वाले दिनों में अन्य प्रतिभाशाली खिलाड़ियों व जरूरतमंदों खिलाड़ियों को हमारी कंपनी एक प्रमोटर के तौर पर किट स्पॉन्सर करती रहेगी।

Related posts

रविशंकर प्रसाद ने खेल संवाद कार्यक्रम में लिया हिस्सा

बीसीए सीनियर सुपर लीग के मुकाबले के लिए बेगूसराय टीम घोषित।

बिहार राज्य सीनियर शतरंज प्रतियोगिता 24 जून से लखीसराय में