धनबाद क्रिकेट संघ (डीसीए) का तीन दिवसीय अंपायर्स एवं स्कोरर वर्कशाप शुरू

धनबाद : धनबाद क्रिकेट संघ (डीसीए) का तीन दिवसीय अंपायर्स एवं स्कोरर वर्कशाप शुक्रवार को रणधीर वर्मा स्टेडियम स्थित संघ के कार्यालय में आरंभ हुआ। जेएससीए के कार्यकारिणी सदस्य बिनय कुमार सिंह एवं डीसीए के महासचिव उत्तम विश्वास ने वर्कशाप के उद्देश्य के बारे में बताया।

कहा कि सत्र शुरू होने के पहले अंपायरों व स्कोररों को क्रिकेट के नए लॉ के बारे में यहां जानकारी दी जाएगी। इसके पहले महान क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के निधन पर दो मिनट का मौन रख उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई। हाल ही में हुए जेएससीए के स्कोरर की परीक्षा में टाप पर रहे दीपक कुमार, उत्तीर्ण हुए ज्ञान रंजन एवं प्रोबेशन पर रखे गए भागवत भारद्वाज को सभी ने बधाई दी।

बाद में आयोजित सत्रों में अंपायर्स कमेटी के चेयरमैन धर्मेंद्र कुमार, स्टेट पैनल अंपायर नीरज पाठक एवं ओपी राय ने अंपायरों व स्कोररों के साथ प्लेइंग कंडीशन समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा की। इस अवसर पर डीसीए के कार्यकारिणी सदस्य सुनील कुमार, अंपायरों में अखंड प्रताप सिंह, पप्पू कुमार सिंह, अजय गौर, अभिषेक कुमार, संगीत भट्टाचार्य, रेवत लाल, सिंटू कुमार यादव, स्कोररों में सुधीर राय, मयंक राज, मणिशंकर झा व अन्य उपस्थित थे।

Related posts

JSCA रणधीर वर्मा ट्रॉफी का चैंपियन बनकर लौटी देवघर टीम का शानदार स्वागत

सुनैना वर्मा मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने वाली झारखण्ड टीम के लिए ट्रायल 3 मार्च को

देवघर प्रीमियर लीग में ग्रीन चिल्ली व ब्लैक रॉयल विजयी