बिहार के बिपिन सौरभ को आईपीएल टीम मुंबई,चेन्नई व किंग्स XI पंजाब से आया कॉल

पटना: सैयद मुस्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में बिहार की ओर से खेलते हुए, बल्लेबाजी में देश में नंबर दो की पोजीशन प्राप्त करने वाले विकेट कीपर बल्लेबाज बिपिन सौरभ को आई पी एल की टीम  मुंबई, चेन्नई और किंग्स XI पंजाब से ट्रायल में शामिल होने के लिए बुलावा आया है। बुद्धवार को मुंबई रवाना होने से पहले बिपिन बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यालय आए और अपनी इस उपलब्धि पर खुल कर बोले।

बिपिन ने कहा कि मैं एक साधारण परिवार से संबंध रखता हूँ, और मेरे जैसे खिलाड़ी पर जिस तरह से बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने भरोसा किया है, उसके लिए मैं बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी सर को धन्यवाद देता हूँ।  मुझे विश्वास है कि अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी सर के नेतृत्व में बीसीए की पारदर्शी चयन व्यवस्था और मेरे जैसे खिलाड़ियों के साथ न्यायपूर्ण व्यवहार की वजह से बिहार क्रिकेट भविष्य में अवश्य आगे बढ़ेगी। कार्यालय में बिपिन को बीसीए का जर्सी देकर अधिकारियों ने उसकी हौसलाफजाई की।

इस उपलब्धि पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने बिपिन सौरभ को उज्जवल भविष्य की शुभकामना दी और कहा कि खिलाड़ी गण किसी भी क्रिकेट एसोसिएशन की अमूल्य धरोहर होते हैं , हमे बिपिन सौरभ पर गर्व है और बिहार क्रिकेट एसोसिएशन  हमेशा ऐसे खिलाड़ियों के भविष्य के प्रति अपनी शुभकामनाए प्रेषित करेगा I

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन