U-23 एकदिवसीय टूर्नामेंट: पीयूष का शतक गया बेकार, उत्तराखंड से हारी बिहार

पटना: देहरादून के अलूर स्टेडियम में रविवार को खेले गए U-23 एकदिवसीय टूर्नामेंट में उत्तराखंड ने बिहार को सात विकेट से हराया।इस मैच में उत्तराखंड ने टॉस जीतकर बिहार को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया, जहां बिहार की टीम निर्धारित पचास ओवर में पाँच विकेट पर 265 रन बनाई, जिसे उत्तराखंड ने 45.1 ओवर में तीन विकेट पर 269 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया।

बिहार की ओर से पीयूष ने शानदार शतक बनाया, जबकि आकाश राज 75 और आहुश लोहारिका ने 62 रन बनाए। उत्तराखंड की ओर से सत्यम बलियाँ ने 3, तथा बोरा और शाश्वत ने एक-एक विकेट लिए।

जवाब में उतरी उत्तराखंड की टीम की ओर से अवनीश सुधा 118 (रिटायर्ड हर्ट), आर्यन शर्मा 26 नाबाद, कमाल 112 रन, परमेन्द्र 3 रन और एलेन ने 1 रन बनाए। बिहार की ओर से प्रशांत कुमार सिंह ने 2 और मयंक ने एक विकेट लिए।

बालिका वर्ग U-19 की टी-20: झारखंड से हारी बिहार

पटना: देहरादून के अभिमन्यु स्टेडियम में खेले गए, बालिका वर्ग U-19 की टी-20 मैच में बिहार की टीम झारखंड से  47 रनों से हार गई। टॉस जीतकर बिहार ने झारखंड को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। झारखंड ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 97 रन बनायी। जवाब में उतरी बिहार की टीम 18.2 ओवर मे 45 रन बनाकर आउट हो गई।

Related posts

रविशंकर प्रसाद ने खेल संवाद कार्यक्रम में लिया हिस्सा

बीसीए सीनियर सुपर लीग के मुकाबले के लिए बेगूसराय टीम घोषित।

बिहार राज्य सीनियर शतरंज प्रतियोगिता 24 जून से लखीसराय में