राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में इंपीरियल एससी और सिविल ऑडिट विजयी।

पटना, 6 जनवरी। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही राजकुमार महासेठ मेमोरियल पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में शनिवार को खेले गए मैचों में इंपीरियल एससी और सिविल ऑडिट ने जीत हासिल की।

इंपीरियल एससी बनाम जीएसी

इस मैच के पहले हाफ में इंपीरियल एससी का पलड़ा पूरी तरह भारी रहा और दो गोल दाग कर इंपीरियल एससी ने जीएसी पर 2-0 की जीत दर्ज की। इंपीरियल एससी की ओर से संजहल टुडू ने 5वें और दिलीप कुमार ने 36वें मिनट में गोल दागा। पूर्व खिलाड़ी मनोहर राय ने संजहल टुडू को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया। मैच के रेफरी सामंत कुमार, सुनील कुमार, अभय कुमार और विनोद प्रसाद थे।

सिविल ऑडिट बनाम शुक्ला एफसी

इस मैच में सिविल ऑडिट ने पहले हाफ में दो गोल और दूसरे हाफ में 1 गोल दाग कर 3-0 की जीत दर्ज की। सिविल ऑडिट की ओर से राफेल सोरेन ने 22वें, मोहम्मद आरिफ ने 34वें और 53वें मिनट में गोल दागा। सिविल ऑडिट के गौरव आर्या को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दानापुर रेलवे खेल संघ के सहायक महासचिव प्रदीप कुमार ने प्रदान किया। शुक्ला एफसी के अभिमन्यु कुमार और सिविल ऑडिट के मोहम्मद आरिफ को लाल कार्ड दिखाया गया। मैच के रेफरी गौरव राज, सुनील कुमार, सामंत कुमार और विनोद प्रसाद थे।

7 जनवरी के मैच : पीएसएफए बनाम न्यू ब्वॉयज एफसी बख्तियारपुर,
पटना वारियर बनाम रैनबो एफसी

Related posts

दिल्ली पब्लिक स्कूल पटना ईस्ट में दो दिवसीय अंतर वि‌द्यालय शतरंज प्रतियोगिता का शुभारंभ

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,