बेगूसराय प्रीमियर लीग में बेगूसराय चैलेंजर्स ने तेघरा टाइगर्स को 29 रनों से हराया।

बेगूसराय : जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमिटी के द्वारा बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में आयोजित बेगूसराय प्रीमियर लीग के चौथा लीग मैच बेगूसराय चैलेंजर्स और तेघरा टाइगर्स के बीच खेला गया बेगूसराय चैलेंजर्स के कप्तान प्रेम रंजन पाठक ने टास जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हैं निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 208 रन बनाए बेगूसराय चैलेंजर्स की ओर से रोहन सिंह ने शानदार 98 रन बनाए और वही निश्चित कुमार ने 85 रन बनाए। तेघरा टाइगर्स की ओर से विक्रम कुमार ने 2 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उत्तरी तेघरा टाइगर्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट होकर 179 रन बना पाई तेघरा टाइगर्स की ओर से पंकज ने 87 रन बनाए और राहुल सिंह ने 42 रन बनाए बेगूसराय चैलेंजर्स की ओर से संजीव रंजन ने 4 , कृष्णा अर्क ने 3 विकेट और रोहन पांडेय ने 2 विकेट प्राप्त कियाइसके उपरांत बेगूसराय चैलेंजर्स ने तेघरा टाइगर को 29 रनों से पराजित किया।

इस अवसर पर बेगूसराय चैलेंजर्स के रोहन सिंह को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश वरिष्ठ क्रिकेटर विवेक कुमार बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह बीपीएल के संयोजक निराला कुमार ने संयुक्त रूप से प्रदान किया। इस मैच के मुख्य अंपायर कंचन कुमार अनिकेत कुमार थे ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार थे।

Related posts

दिल्ली पब्लिक स्कूल पटना ईस्ट में दो दिवसीय अंतर वि‌द्यालय शतरंज प्रतियोगिता का शुभारंभ

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,