जिला खेल पदाधिकारी सहित कई वरीय उपसमाहर्ता के विदाई समारोह खेले गए क्रिकेट मैच

  • जिला खेल पदाधिकारी सहित कई वरीय उपसमाहर्ता के विदाई समारोह के अवसर पर हुआ फ्रेंडली क्रिकेट मैच
  • बेगूसराय का खेल और यहां के खिलाड़ी हमेशा मेरे दिल में रहेगें:-डिप्टी कलेक्टर
  • निशांत इलेवन ने बेगूसराय इलेवन को 5 रन से हराया।

बेगूसराय : आज दिनांक 11 फरवरी 2024 को गांधी स्टेडियम में फ्रेंडली फेयरवेल क्रिकेट मैच सह सम्मान समारोह के अवसर पर क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया जिसमें वरीय उपसमाहर्ता जिला खेल पदाधिकारी निशांत इलेवन की टीम ने वरिष्ठ क्रिकेटर बेगूसराय इलेवन को रोमांचक मुकाबले में 5 रनों से हराया।

विदित हो की टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी निशांत इलेवन की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 187 रनों का लक्ष्य खड़ा किया ।जिसमें निशांत इलेवन की ओर से कप्तान जिला खेल पदाधिकारी निशांत ने बल्लेबाजी करते हुए शानदार 41 बॉल में 80 रनों की पारी खेली, वही राम ने 32 रनों का योगदान दिया। वरिष्ठ क्रिकेटर बेगूसराय इलेवन की ओर से अजिंक्य ने 2 और सिद्धार्थ ने 1 विकेट झटके।

जवाब में उतरी वरिष्ठ क्रिकेटर बेगूसराय इलेवन की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 182 रन ही बना सकी बेगूसराय की ओर से बल्लेबाजी करते हुए मुरारी ने 111 रन और पृथ्वी ने 48 रन बनाए,निशांत इलेवन की ओर से नीरज और मृत्युंजय ने एक-एक विकेट झटके शानदार खेल के प्रदर्शन के लिए वरीय उपसमाहर्ता जिला खेल पदाधिकारी निशांत कुमार को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

इस अवसर पर सदर अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार ने कहा यह मेरे लिए पहला अनुभव है जब यहां के क्रिकेट प्रेमी किसी भी पदाधिकारी के सम्मान में इस तरह का आयोजन कर उनका हौसला अफजाई करते हैं मैं तीनों वरीय उपसमाहर्ता को नए जिले में पदस्थापन के लिए बधाई और शुभकामना देता हूं।वह जिस जिले में रहे वहां के खिलाड़ियों और आयोजकों में भी इस तरह के ऊर्जा का संचार करते रहे। मेरी शुभकामनाएं बेगूसराय जिला क्रिकेट एसोसिएशन के साथ है मेरी जरूरत जब भी लगेगी मैं यहां के खिलाड़ियों के लिए उनके साथ खड़ा रहूंगा।

वही विदाई समारोह के अवसर पर वरीय उप समाहर्ता जिला खेल पदाधिकारी निशांत कुमार ने कहा बेगूसराय के खेल और यहां के खिलाड़ी हमेशा मेरे दिल में रहेंगे यहां से जाना मेरे लिए काफी दुख की बात है आना-जाना तो एक विभागीय प्रक्रिया है ।लेकिन जिस तरह का प्यार और सम्मान यहां के खिलाड़ियों ने मुझे दिया मैं उनका तहे दिल से धन्यवाद देता हूं।

वहीं दूसरी ओर वरीय उपसमाहर्ता प्रभाकर कुमार ने कहा बेगूसराय में कई तरह का खेल का आयोजन बहुत ही रोचकता से होता है न सिर्फ खेल बल्कि यहां के कला प्रेमियों ने भी मुझे भरपूर प्यार दिया इसके लिए मैं उनका सदैव आभारी रहूंगा। वही वरीय उपसमाहर्ता शशि कुमार ने कहा जब भी किसी खिलाड़ी को किसी चीज की जरूरत लगेगी मैं जहां भी रहूंगा वह मुझे बेहिचक ढूंढे मैं उनके लिए सदैव मौजूद रहूंगा।

इस अवसर पर बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमिटी के चेयरमेन मृत्युंजय वीरेश ने सभी अतिथियों का स्वागत प्रतीक चिन्ह से किया। ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार, कॉमेंटेटर के रूप में वैभव अग्रवाल निराला कुमार राजेश कुमार मीडिया प्रभारी विवेक कुमार भारद्वाज रामकुमार प्रेम रंजन पाठक आदि मौजूद थे।

Related posts

अवेंजर क्रिकेट क्लब ग्रीन भोजपुर सीनियर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

बिहार राज्य अंडर-17 शतरंज प्रतियोगिता 7 जून से मोतिहारी में

मुजफ्फरपुर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग 28 मई से