बेगूसराय प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंची बेगूसराय चैलेंजर की टीम।

बेगूसराय : आज दिनांक 19 फरवरी 2024 को गांधी स्टेडियम में बेगूसराय जिला क्रिकेट mn संघ तदर्थ कमेटी के द्वारा आयोजित बेगूसराय प्रीमियर लीग के सातवें संस्करण के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में बेगूसराय चैलेंजर्स ने बलिया ब्लास्टर को 34 रनों से हराकर फाइनल में अपना जगह पक्का किया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय चैलेंजर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर के मैच में 5 विकेट खोकर 213 रन का स्कोर खड़ा किया बेगूसराय चैलेंजर्स की ओर से सर्वाधिक रन का योगदान रोहन सिंह ने 75 और विकेटकीपर बल्लेबाज मुरारी ने 42 रनों का योगदान दिया बलिया की ओर से गेंदबाजी करते हुए शांतनु ने 2 विकेट वही गुलशन और आदित्य सोनी ने 1-1विकेट झटके।

जवाब में उतरी बलिया ब्लास्टर की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 179 रन ही बना सकी बलिया की ओर से बल्लेबाजी करते हुए आदित्य सोनी ने सर्वाधिक 73 रनों का योगदान दिया जबकि बेगूसराय चैलेंजर्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए सार्थक ने 3 और रोहन कुमार सिंह ने 2 विकेट झटके शानदार ऑलराउंडर के खेल के प्रदर्शन के लिए रोहन कुमार सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमेन मृतुंजय कुमार वीरेश ने दिया। इसके पूर्व इस मैच के मुख्य अतिथि सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल के अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका उत्साह वर्धन किया तथा इस अवसर पर उन्होंने कहा कि खेल हमें अनुशासन सिखाता है बेगूसराय के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करें यही मेरी शुभकामनाएं है मेरी शुभकामनाएं यहां के कमेटी के साथ है उन्होंने एक मंच खिलाड़ी के लिए तैयार किया यह बेगूसराय के लिए गौरव का पल है ।

मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने बताया बेगूसराय प्रीमियर लीग का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला कल बरौनी सुपर किंग्स और अशोक अचीवर्स के बीच खेला जाएगा खेला जाएगा तथा फाइनल मुकाबला 21 फरवरी को खेला जाएगा।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन