लोकेंद्र सिंह कालवी स्मृति सम्मान समारोह 17 मार्च को

पटना, 4 मार्च। श्री राजपूत करणी सेना और सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में आगामी 17 मार्च को पटना में श्री राजपूत करणी सेना के शीर्ष संस्थापक स्व. लोकेंद्र सिंह कालवी की स्मृति में लोकेंद्र सिंह कालवी स्मृति सम्मान समारोह का आयोजन श्रीराम खेल मैदान पर किया जायेगा। यह जानकारी सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के महासचिव नवीन कुमार ने दी।

इस सम्मान समारोह में राज्य के खेल पत्रकारों, खेल प्रोमोटर, महिला व पुरुष क्रिकेटरों के साथ अन्य खेलों के खिलाड़ियों को सम्मानित किया जायेगा।
साथ ही खेल समेत अन्य क्षेत्र शिक्षा, स्वास्थ्य के विकास और सुधार में अपनी भूमिका अदा करने वाले गणमान्य व्यक्तियों को विशेष रूप से सम्मानित किया जायेगा।

श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष अमित सिंह उज्जैन और संयोजक रोहित राजपूत ने संयुक्त रूप से कहा कि सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन बिहार में खेलों और खिलाड़ियों के विकास के लिए बेहतर कार्य करती है। श्री राजपूत करणी सेना के सहयोग से इसके पहले भी कई कार्यक्रम इस संस्था द्वारा कराये गए हैं।

संस्था अपने शीर्ष संस्थापक की स्मृतियों को ताजा रखने के लिए और उनके आदर्शों को पूरा करने इस सम्मान समारोह को सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के सहयोग से आयोजित कर रही है। श्री राजपूत करणी सेना समाज के हर वर्ग के विकास के लिए दृढ़संकल्पित है।फाउंडेशन के महासचिव नवीन कुमार ने बताया कि जल्द ही सम्मानित होने वाले गणमान्य हस्तियों की सूची के बारे में घोषणा कर दी जायेगी।

Related posts

अवेंजर क्रिकेट क्लब ग्रीन भोजपुर सीनियर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

बिहार राज्य अंडर-17 शतरंज प्रतियोगिता 7 जून से मोतिहारी में

मुजफ्फरपुर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग 28 मई से