पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट लीग महाराजा सीसी व मोनार्क सीसी विजयी

पश्चिम चंपारण : जिला क्रिकेट लीग ए डिवीजन में आज पहला मैच बेतिया क्रिकेट क्लब क और महाराजा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया बेतिया के कप्तान विशाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

कप्तान विशाल के 34 रन के सहारे 98 रनों का स्कोर पर आउट हो गई ने महाराजा के गेंदबाज सुल्तान 3/24 रन और नूरान ने 3/13 रन देकर लिया।

जवाब में खेलने उतरी महाराजा क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने सधी हुई बल्लेबाजी करते हुए मैच 5 विकेट से जीत लिया शहबाज ने 27 और कामरान ने 19 रन का योगदान दिया बेतिया क्रिकेट क्लब की ओर से विशाल और रिजवान ने 2 दो दो विकेट लिया।

दूसरे मुकाबले में मोनार्क के कप्तान ओम कुमार सिंह ने टॉस जीतकर बल्ले बल्लेबाजी का निर्णय किया ओपनर ओम कुमार सिंह ने 29 रन आकाश कुमार ने 36 आफताब आलम ने 35 रन बनाए इन सभी को सभी बल्लेबाजी के कारण मोनार्क क्रिकेट क्लब ने 175 रनों का लक्ष्य दिय फिरोज 11 की ओर से दिनेश नितिन अभिनंदन ने दो और चंद्रकांत ने दो विकेट लिए ने दो विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी पर फिरोज 11 की टीम 157 पर आउट हो गई मोनार्क ओर से आफताब नितिन सूर्य ने दो आकाश ने दो और अभिषेक ने दो विकेट लिए इस तरह माना के क्लब ने इस मुकाबले को 18 रनों से जीत लिया कल का मुकाबला द्रोणाचार्य क्रिकेट क्लब बेतिया और 11 स्टार लोरिया और दूसरा मैच डायनेमिक क्रिकेट क्लब बेतिया और मोनार्क क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा

Related posts

दिल्ली पब्लिक स्कूल पटना ईस्ट में दो दिवसीय अंतर वि‌द्यालय शतरंज प्रतियोगिता का शुभारंभ

समर लीग अंडर-13 क्रिकेट टूर्नामेंट में एस के पी सिक्सर जीता

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,