डॉ सरस्वती देवी क्लब की 10 विकेट से आसान जीत और नालंदा जूनियर क्लब की रोमांचक जीत।

नालंदा : जिला सीनियर लिग के दो मैच खेले गए, पहला मैच बिहारशरीफ़ में और दूसरा मैच एकांगरसराय मैदान में खेला गया। एकांगरसराय में डॉ सरस्वती देवी क्रिकेट क्लब बनाम स्टार क्रिकेट क्लब के बीच में और दूसरा मैच नालंदा जूनियर क्लब बनाम क्रन्तिकारी क्लब के बीच बिहारशरीफ़ मैदान में खेला गया।

एकांगरसराय मे स्टार क्रिकेट क्लब ने पहलें बल्लेबाज़ी करते हुए 26.5 ओवर में 10 विकेट खोकर 115 रन बनाये जिसमे शुभम 54 रन तथा उत्तम ने 24 रन का योगदान दिया। डॉ सरस्वती देवी क्लब की ओर से राजीव ने चार विकेट तथा रिक्की ने 3 विकेट लिए।

जवाब में खेलते हुए डॉ सरस्वती देवी क्रिकेट क्लब अपने गौरव 64* नाबाद तथा राजीव 42* नाबाद के योगदान से 10 विकेट से 11.1 ओवर मे आसान जीत हासिल करली।

वहीं बिहारशरीफ़ में खेले गए मैच में नालंदा जूनियर क्लब ने क्रन्तिकारी क्लब को रोमांचक मैच मे 30 रनो से हराया। जिसमे नालंदा जूनियर क्लब के गेंदबाज मोहित कुमार ने लगातार 4 गेंदों पर 4 विकेट लेकर अपनी टीम को हरे हुए मैच को जीता दिया।पहले बल्लेबाजी करते हुए नालंदा जूनियर क्रिकेट क्लब ने 29.3 ओवर मे दस विकेट खोकर 158 रन बनाये जिसमे मोहित 25, दिव्यांश 23 रन, अनिरुद्ध 23 और अभिषेक कुमार ने 20 रन बनाये। क्रन्तिकारी क्लब के गेंदबाज अभिलाष गौतम ने तीन और रामवर्धन ने दो विकेट अपने नाम किये।

जवाब में खेलते उतरी क्रन्तिकारी क्लब ने 26.5 ओवर मे 128 रन पर ऑल आउट होगयी। जिसमे क्रन्तिकारी क्लब की ओर से रामवर्धन ने 70 रन, अमित 28 रन और विराज कुमार 10 रन बनाये। नालंदा जूनियर क्लब की ओर से मोहित ने चार विकेट और अभिषेक तथा सूरज ने दो दो विकेट लिए।

बिहारशरीफ़ में निर्णायक की भूमिका साफा रिज़वी तथा हैदर अली ने और एकांगरसराय में परवेज़ मुस्तफा और रवि कुमार ने निभाया वहीँ स्कोरर का काम कुंदन तथा अभिषेक ने किया।

Related posts

अवेंजर क्रिकेट क्लब ग्रीन भोजपुर सीनियर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

बिहार राज्य अंडर-17 शतरंज प्रतियोगिता 7 जून से मोतिहारी में

मुजफ्फरपुर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग 28 मई से