प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब मुजफ्फरपुर जिला अंडर – 14 जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में।

  • *प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब के अभिजीत हुए मैन ऑफ द मैच।*
  • *पहले सेमीफाइनल में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी को 43 रनो से हराया।*

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर 14 जिला क्रिकेट लीग के पहले सेमीफाइनल में प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब ने जस्ट चैंपियन क्रिकेट अकादमी को 43 रन से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।

आज स्थानीय शुभंकरपुर के खेल मैदान में प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब ने टॉस जीत का पल्ले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में सभी विकेट खोकर 133 रन बनाएं जिसमें प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब के तरफ से रोहण मिश्रा ने 17 अभिषेक कुमार ने 31 आलेख पाठक ने 36 फैसल ने 16 एवं अनीस ने 10 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। गेंदबाजी में जस्ट चैंपियन क्रिकेट अकादमी की तरफ से ऋषभ वर्मा ने तीन सेजल ने दो ऋषि भूषण ने दो एवं प्रिंस ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की ।

जवाब में खेलने उतरी जस्ट चैंपियन क्रिकेट अकादमी की पूरी टीम 21 ओवर में 90 रन बनाकर ऑल आउट हो गई ।जस्ट चैंपियन क्रिकेट अकादमी के तरफ से आशीष ने 10 सेजल ने 12 एवं गोलू ने नाबाद 16 रन अपनी टीम के लिए बनाएं।गेंदबाजी में प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब के तरफ से अभिजीत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार महत्वपूर्ण विकेट झटके वहीं मोहम्मद आसिफ को दो एवम रूद्र को एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त हुई।

जस्ट चैंपियन क्रिकेट अकादमी के तीन बल्लेबाज रन आउट हुए। आज के मैन ऑफ द मैच प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब के अभिजीत को दिया गया मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय कुमार वर्मा ने बताया कि दूसरा सेमीफाइनल संस्कृति क्रिकेट एकेडमी एवं पैरामाउंट क्रिकेट अकादमी के बीच खेला जाएगा।

Related posts

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत