कैमूर जिला जुनियर क्रिकेट लीग में के.सी.ए.को हरा एस.बी.सी.सी फाईनल में

कैमूर :  जिला जुनियर क्रिकेट लीग में के.सी.ए.को हरा एस.बी.सी.सी. फाईनल में महेश की नाबाद शतकीय पारी अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला जूनियर क्रिकेट लीग मे पहला सेमीफाइनल मैच सांई भारती क्रिकेट क्लब मोहनिया एवं कैमूर क्रिकेट अकादमी भभुआ के बीच खेला गया।

टॉस जीत कर केसीए की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 30 ओवरों में 185 रन बनाएं सिद्धार्थ ने 34 रन चित्रसेन, अभिषेक ने 22-22 रनों की पारी खेली वहीं अंकित ने 24 रन बनाएं। गेंदबाजी में एसबीसीसी की टीम से परमेश्वर दुबे,शाहनवाज अंसारी एवं करण कुमार ने 2-2 विकेट लिए विशाल एवं धोनी सैनी को 1-1 विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रोमांचक मुकाबले में महेश बिंद के 105 रनों की साहसिक व जुझारू पारी के बदौलत साईं भारती क्रिकेट क्लब ने 7 विकेट के नुकसान पर मैच की आखिरी गेंद पर लक्ष्य को हासिल किया जिसमें पीयूष तिवारी एवं मोहित कुमार ने 15-15 रनों की पारी खेली। केसीए की ओर से कप्तान हरीओम ने 4 विकेट और आदर्श व आशुतोष ने 1-1 विकेट हासिल किया।

मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी महेश बिंद को  उनके 105 रन के नाट आउट पारी के लिए दिया गया।कल दुसरा सेमीफाइनल विनर क्रिकेट क्लब व कुदरा क्रिकेट क्लब के बीच खेला जायेगा।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन