पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट लीग में स्पोर्ट्स क्लब,मॉडर्न सीसी व महाराज विजयी

पश्चिम चंपारण:  जिला क्रिकेट लीग ए डिवीजन में आज 3 मैच खेले गए अभिमन्यु क्रिकेट क्लब के ग्राउंड पर एलिट क्रिकेट क्लब बेतिया एवं स्पोर्ट्स क्लब के बीच खेला गया एलिट के कप्तान ने जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

एलिट क्लब का शुरुआत अच्छा नहीं रहा मध्य का क्रम के बल्लेबाज मुमताज अंसारी 31 और सुभाष कुमार 26 रनो 40 अतिरिक्त के सहारे एलिट क्रिकेट क्लब ने 144 रन का स्कोर खड़ा किया स्पोर्ट्स क्लब की ओर से मोहम्मद यूसुफ ने तीन विकेट जितेंद्र ने दो विकेट नीपू ने दो विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी स्पोर्ट्स क्लब की टीम ने 7 विकेट खोकर 145 रन बना लिए और मैच जीत लिए आशीष ने जो 28 श्रीकांत ने 26 वसीम हैदर ने 20 और जितेंद्र ने आठ रन बनाकर अपने टीम को विजय लक्ष्य तक पहुंचा एलिट की ओर से अभिषेक ने चार विकेट लिए और त्रिभुवन में दो विकेट लिए!

दूसरा मुकाबला फिरोज 11 के ग्राउंड पर खेला गया यह मैच मॉडर्न क्रिकेट क्लब बिटिया और परसौनी क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया मॉडर्न क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर बल्ले बल्लेबाजी करते हुए 186 रनों का स्कोर खड़ा किया अमित ने 47 अभिनीत ने 32 अविनाश ने 26 अमन जहांगीर ने 21 रनों का योगदान दिया पर्सनल क्रिकेट क्लब की ओर से अशोक ने कर राजदेव ने दो विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी परसौनी की टीम कुछ खास नहीं कर सखी परसौनी की ओर से इरफान 19 विश्वजीत ने 16 दान सेनवाल ने 14 ने दिया मॉडर्न क्रिकेट क्लब की ओर से कुंदन ने चार सनी नितिन राकेश रोहित सैनी ने की विकेट लिए इस तरह पूरी टीम 23.4 ओवर में 103 रनों पर सिमट गई 40 का निर्धारण मैच था।

तीसरा मुकाबला मोनार्क क्रिकेट क्लब के ग्राउंड पर द्रोणाचार्य क्रिकेट क्लब एवं महाराज के बीच खेला गया महाराज के कप्तान ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का निर्णय लिया कामरान साहब 38 शाहबाज अली 16 इंद्र के 19 रन के सहारे पूरी टीम 33.5 ओवर में 127 रन पर आउट हो गए द्रोणाचार्य क्रिकेट क्लब की ओर से गौतम ने तीन विकेट दीपक ने दो विकेट कुणाल ने दो विकेट लिए आयुष कुमार ने दो विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी द्रोणाचार्य की टीम आयुष 34 अभिजीत 14 अभिषेक 15 दीपक 15 के सहारे 112 रन बना सके और अपना मैच गवा बैठी महाराज की ओर से कामरान ने पांच विकेट लिए नूरान ने 3 विकेट लिए कल दो मैच खेले जाएंगे बेतिया क्रिकेट क्लब बनाम 11 स्टार लोरिया एवं एलिट क्रिकेट क्लब बनाम अरुण क्रिकेट क्लब बगहा के बीच होगा।

Related posts

अवेंजर क्रिकेट क्लब ग्रीन भोजपुर सीनियर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

बिहार राज्य अंडर-17 शतरंज प्रतियोगिता 7 जून से मोतिहारी में

मुजफ्फरपुर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग 28 मई से