रणधीर वर्मा अंडर -19 सेंट्रल ज़ोन का चैंपियन बना बेगूसराय,हर्ष का पंजा और युवराज का शतक

  • बेगुसराय बना अंडर 19 सेंट्रल ज़ोन का चैंपियन
  • बेगुसराय ने खगड़िया को 82 रन से हराया
  • बेगूसराय के हर्ष 5 विकेट झटके बने मैन ऑफ द मैच
  • बेगूसराय की युवराज ने लगाया शानदार शतक

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित सेंट्रल जोन में रणधीर वर्मा अंडर 19 में सेंट्रल ज़ोन का मुकाबला बेगुसराय और खगड़िया के बिच आज बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान में खेला गया।

जिसमे बेगुसराय ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया निर्धारित 50 ओवर के मैच में बेगूसराय ने टॉस जित कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 48 ओवर में सभी विकेट खोकर 296 रन बनाए बेगुसराय की ओर से युवराज ने 115 रन की शतकिया पारी खेली और शिवम् राज ने 94 रन की पारी खेलीखगड़िया की ओर से आदित्य ख़ुशी ने 4 विकेट प्राप्त किये।

लक्ष्य का पीछा करते हुए खगड़िया की टीम निर्धारित 50 ओवर के मैच में 9 विकेट खो कर 215 रन ही बना पाई और बेगुसराय ने इस मैच को 82 रन से जित लिया खगड़िया की ओर से आदित्य ख़ुशी ने 38 रन की पारी खेली बेगुसराय की ओर से हर्ष ने 5 विकेट प्राप्त किये इस तरह से बेगुसराय ने खगडिया को 82 रन से पराजित किया।

मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार बेगुसराय के हर्ष कुमार को बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश बीपीएल के मुख्य संरक्षक ललन कुमार ने संयुक्त रूप से प्रदान किया।अंपायर के रूप में वेद प्रकाश और अमित कुमार थे और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे। इस अवसर पर मुरारी कुमार सोभित पासवान विवेक सिन्हा दानिश आलम निराला कुमार प्रतीक भानु जितेंद्र कुमार सहित कई लोग मौजूद थे।

Related posts

रविशंकर प्रसाद ने खेल संवाद कार्यक्रम में लिया हिस्सा

बीसीए सीनियर सुपर लीग के मुकाबले के लिए बेगूसराय टीम घोषित।

बिहार राज्य सीनियर शतरंज प्रतियोगिता 24 जून से लखीसराय में