रणधीर वर्मा अंडर-19 में कैमूर ने भोजपुर को हराया,शिवम सुजीत का गेंदबाजी में छक्का

कैमूर : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित शाहाबाद जोन में कैमूर जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में रणधीर वर्मा अंडर 19 का सातवां मुकाबला कैमूर डी.सी.ए. और भोजपुर डी.सी.ए. के बीच जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में खेला गया जिसमे कैमूर ने भोजपुर को 51 रन से पराजित किया।

सुबह भोजपुर ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया,टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए कैमूर की टीम ने निर्धारित  50 ओवर के मैच में सभी विकेट खोकर 195 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया जिसमें कैमूर की ओर से शशांक रॉबिन ने 63 गेंद में 48 रन, उत्सव आनंद ने 43 गेंद में 38 रन,हर्ष राज ने 31 गेंद में 25 रन,नरेन्द्र ने 50 गेंद में 23 रन और सूर्यांश व आशिक शेख ने 12-12 और देवांश ने 10 रन का योगदान दिया

भोजपुर की ओर से शिवम सुजीत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मात्र 26 रन देकर 6 विकेट झटके और कैमूर को बड़ा स्कोर बनाने से रोका उनका भरपूर साथ देते हुए अभिजीत सिंह ने 31 रन खर्च करके 3 खिलाड़ियों को आऊट किया इसके अलावा गुलशन ने 1 विकेट प्राप्त किया।

भोजपुर की टीम 195 रन का पीछा करते हुए अमर कुमार ने एकल संघर्ष करते हुए 91 गेंदो में 73 रन की पारी खेली लेकिन बाकी बल्लेबाजों का अपेक्षित सहयोग नहीं मिलने से 31.5 ओवरो में 144 रन बना कर ऑल आऊट हो गई अमर के अलावा सिंहा और गुलशन ने 13-13 रन बनाये ,शेष सभी बल्लेबाज दहाई रन संख्या भी नहीं पार कर सके।कैमूर की ओर से आर्यन पटेल,अनुभव सिंह, अनुज राज और देवांश ने गेंदबाजी करते हुए 2-2 विकेट  हासिल किये।

प्लेयर ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार भोजपुर के शिवम सुजीत सिंह को शानदार गेंदबाजी (6 विकेट) के लिए और अमर कुमार को जुझारू पारी (72 रन) के लिए सांत्वना पुरस्कार राज्य स्तरीय खिलाड़ी निशांत सिंह ने प्रदान किया गया
अंपायर के रूप में पटना के आशुतोष कुमार और मधुबनी के अमरेंद्र पांडेय थे और स्कोरर के रूप में सौरव कुमार और अंशु आर्या थे।मंगलवार को औरंगाबाद का मुकाबला भोजपुर से होगा।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग:करबिगहिया सीसी के रेहान खान का दोहरा शतक,

पीडीसीए सुपर लीग क्रिकेट : शशीम का शतक बेकार, सीनियरों पर भारी पड़ी युवा शक्ति, जीएसी ने पेसू किया बाहर

भोजपुर जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में हिर्दयानंद का शानदार शतक,बिहिया सीए ब्लू जीता