बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में भागलपुर 8 विकेट से जीती

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट अंतर जिला ग्रुप जी का मुकाबला भागलपुर और लखीसराय के बीच आज बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान में खेला गया जिसमे लखीसराय ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

निर्धारित 50 ओवर के मैच में लखीसराय ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 43.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 193 रन पर सिमट गई लखीसराय की ओर से अभिराज 41 और बाबुल आर्य 38 रन बनाए।भागलपुर की ओर से सचिन कुमार ने 3 विकेट और अभिषेक कुमार ने 2 विकेट प्राप्त किये।

लक्ष्य का पीछा करते हुए भागलपुर की टीम निर्धारित 50 ओवर के मैच में 24.4 ओवर में 2 विकेट खोकर 194 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया और भागलपुर ने इस मैच को 8 विकेट से जीत लिया। भागलपुर की ओर से बासुकीनाथ ने 84 रन बनाए और मयंक चौधरी 57 रन की पारी खेली। लखीसराय की ओर से प्रणय प्रसाद ने 1 विकेट झटके।

मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार भागलपुर के बासुकीनाथ को बेगुसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश,बेगूसराय जिला खेल संघ के अध्यक्ष सुनील सिंह,बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह और निर्णायक वेद प्रकाश ने परदान किया।

अंपायर के रूप में वेद प्रकाश और अमित कुमार थे और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे। इस अवसर पर बेगुसराय टीम के मैनेजर प्रतिक भानु सोभित पासवान निराला कुमार सहित कई लोग मौजूद थे। आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार ने बताया कि कल का मुकाबला और भागलपुर और बेगूसराय के बीच खेला जाएगा।

Related posts

पटना जिला महिला क्रिकेट लीग की शुरुआत 23 मई को

बीसीए सुपर लीग सिनीयर : कैमूर के सात विकेट पर 220 रन,

BCA में फ़ैले भर्ष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को खिलाड़ियों ने सौंपा ज्ञापन। देखें